आपकी बेटी के दर्शन कब होंगे?... विराट ने Latest Family Picture में भी नहीं दिखाया वामिका का चेहरा

punjabkesari.in Thursday, Oct 21, 2021 - 04:41 PM (IST)

सेलिब्रिटी कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा  इन दिनों अपनी बेटी वामिका की परवरिश में बिजी हैं। वह वामिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालते तो हैं, लेकिन आधी- अधूरी। ऐसे में उनके फैंस बार- बार उनसे यही सवाल कर रहे हैं कि आखिर वह अपनी बच्ची का चेहरा कब दिखाएंगे। 

अनुष्का के बाद अब विराट ने साेशल मीडिया पर एक फैमिली पिक्चर शेयर की है, जिसमें वह पत्नी  अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ ब्रेकफास्ट करते नजर आ रहे हैं। हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है, लेकिन इस तस्वीर को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह काफी बड़ी हो गईं है। 

जहां उनके फैंस इस तस्वीर पर प्यार लूटा रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने पूछ लिया- आपकी बेटी के दर्शन कब होंगे। वही एक यूजर ने लिखा- प्लीज इस प्यारी सी बच्ची का चेहरा दिखा दो। इससे पहने अनुष्का ने वामिका और विराट की खेलते हुए कि एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- मेरा पूरा दिल एक फ्रेम में। तब भी  वामिका का चेहरा नहीं दिखाया गया था। 

एक बार  विराट के फैन ने भी उनसे पूछा था कि वो वामिका का चेहरा क्यों नहीं दिखा रहे हैं। उस वक्त टीम इंडिया के कप्तान ने बताया था कि हमने बेटी को तब तक सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला किया है, जब तक उसे इसकी समझ नहीं हो जाती और खुद के लिए सही चुनाव करने के काबिल नहीं हो जाती। 

Content Writer

vasudha