शेफाली ने पति पराग को सरेआम किया Liplock, यूजर बोले - 'कोरोना गया तेल लेने'

punjabkesari.in Thursday, Dec 30, 2021 - 03:15 PM (IST)

अमेरिका-ब्रिटेन, दक्षिण अफ्रीका, चीन के अलावा भारत में भी कोरोना के नए वैरिएंट का संकट मंडरा रहा है। लोगों को सोशल डिस्टेसिंग, मास्क पहनना जैसे नियमों का पालन करने की सलाह दी जा रही है। वहीं, हाल ही में एयरपोर्ट पर सपोट हुए टीवी एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने को लेकर खूब ट्रोल हो रहे हैं।

एयरपोर्ट पर सपोट हुई शेफाली जरीवाला

दरअसल, बिग बॉस 13 फेम अभिनेत्री शेफाली जरीवाला को कल रात मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर देखा गया, जहां उनके अभिनेता पति पराग त्यागी उन्हें छोड़ने गए थे। इस दौरान शेफाली ने मैचिंग ब्लैक वेलोर जैकेट और स्वेटपैंट सेट पहना हुआ था। उसने काला चश्मा भी पहना हुआ था। पराग ने कैजुअल सफेद हुडी और ट्रैकपैंट पहना हुआ था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

पति को सरेआम किया Kiss

एयरपोर्ट के बाहर पोज देने के बाद शेफाली ने पति पराग के साथ एक प्यारा-सा गुडबाय किस किया। पीडीए की उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही वीडियो में दोनों ने एक दूसरे को इमोशनली अलविदा कहते हैं और फिर शेफाली अचानक अपने पति पराग को लिप-लॉक कर लेती हैं। मगर, ट्रोलर्स को कपल का पीडीए पसंद नहीं आया और उन्होंने दोनों की जमकर आलोचना कर डाली।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

यूजर बोले, 'कोविड गया तेल लेने'

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'कोविड गया तेल लेने।' वहीं, एक यूजर ने कमेंट किया, 'कोरोना ट्रांसफर करने का बेस्ट तरीका।' अन्य ने कहा, "इतना शोऑफ की क्या जररत है? शादीशुदा है, घर में बैठकर करो" एक ने टिप्पणी की, "यह सब रूम के अंदर करने की चीज है।" वहीं, अन्य यूजर ने लिखा, "वेसे एयरपोर्ट पर ये करने की तो कोई जरूरी नहीं है"। एक और यूजर ने लिखा, "क्या बकवास है ये?"

पर्सनल लाइफ की बात करें तो शेफाली और पराग साल 2014 में शादी के बंधन से बंधे। इसके बाद से ही दोनों अक्सर चर्चा में रहते हैं। हालांकि दोनों 11 साल से रिलेशनशिप में है और इससे पहले यह कपल डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' में भी हिस्सा ले चुका है। हाल ही में उनकी सबसे लोकप्रिय आउटिंग बिग बॉस-13 रही है जहां उन्होंने वाइल्डकार्ड के रूप में एंट्री की थी। दिवगंत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के विजेता रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static