Viral: जबरदस्ती खिलाई दूल्हे ने मिठाई तो दुल्हन ने पटका पति, बॉक्सिंग मैदान बना शादी का स्टेज

punjabkesari.in Thursday, Dec 15, 2022 - 01:47 PM (IST)

सोशल मीडिया के बढ़ते चलन में आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों को काफी पसंद होते हैं, उन्हीं में एक शादी-ब्याह के दौरान वाली मस्ती के वीडियो होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। आपने शादी में बाराती डांस करते हुए देखे होंगे, दुल्हन की धमाकेदार एंट्री देखी होगी  लेकिन जो इस वीडियो में हो रहा है वो देख तो आप हैरान हो जाएंगे। 

जयमाला के दौरान आपस में भिड़े दूल्हा-दुल्हन 

जयमाला के दौरान शादी में आए हुए लोगों की नजर सिर्फ होने वाली दुल्हन और दूल्हे पर होती है। हर कोई हंसते मुस्कुराते प्यार भरी फोटो भी खींचते हैं इस शादी में तो जयमाला की रस्म (wwe) बॉक्सिंग का मैदान ही बन गई। इस वीडियो में दूल्हा- दुल्हन ने एक-दूसरे को पीट दिया। दोनों एक-दूसरे की मारपीट पर उतर आए। इस वीडियो को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

 

जबरदस्ती मिठाई खिलाने पर लगी वाट 

इस वीडियो में स्टेज पर ही दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। शुरुआत में वरमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन को जबरदस्ती मिठाई खिलाने की कोशिश की जिसके बाद दुल्हन को यह बात अच्छी नहीं लगी और उसने गुस्से में दूल्हे का हाथ छुड़ाकर उसे थप्पड़ मार दिया। ऐसे थप्पड़ खाने के बाद गुस्से में दुल्हा सजी हुई दुल्हन को थप्पड़ मार देता है और शादी का स्टेज बॉक्सिंग ग्राउंड बन जाती है। आखिर में दुल्हन अपने पति को ही टपक देती है। 

लोगों ने किए जमकर कमेंट 

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @gharkekalesh नाम के यूजर ने शेयर किया है। यह वीडियो 13 दिसंबर को शेयर किया गया था जिसे अब तक करीबन 78 से ज्यादा हजार लोग देख चुके हैं और लगभग 3000 लोग वीडियो को लाइक भी कर चुके हैं।

एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'दोनों से कोई भी शादी के लायक नहीं है इन्हें सिंगल ही रहने दो।' 

अन्य ने लिखा कि - 'अबला नारी या तबला नारी साथ में हंसी वाला इमोजी शेयर किया।' 

एक ने लिखा कि - 'यह शादी हो रही है या हाथापाई ।' 


 

Content Writer

palak