नेपोटिज्म पर बोले विक्रांत मेस्सी, कहा- यहां आउटसाइडर को कोई गाइड नहीं करता

punjabkesari.in Tuesday, Jul 07, 2020 - 10:39 AM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री की असल सच्चाई लोगों के सामने आ रही है। सुशांत की मौत के बाद नेपोटिज्म पर रोज बहस होती है औैर कोई न कोई स्टार अपने साथ हुए किस्से को अपने फैंस के साथ जरूर शेयर करता है। हाल ही में दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म छपाक में नजर आने वाले विक्रांत भी नेपोटिज्म पर बोले हैं और उन्होेंने उनके साथ हुए एक किस्से को लोगों के साथ शेयर किया है। 

अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया लेकिन नहीं मिला इनवीटेशन : विक्रांत

विक्रांत ने हाल ही में अपनी एक इंटरव्यू में ये बताया कि वो जूरी अवार्ड के लिए नॉमिनेट किए गए थे लेकिन उन्हें उस अवार्ड शो में बुलाया ही नहीं गया। अपनी बातचीत में उन्होंने आगे कहा कि मुझे चाहे अवार्ड के लिए नॉमीनेट किया गया लेकिन मुझे उस इंवेट में बुलाया तक नहीं गया। 


ये मेरे लिए मायने नहीं रखता : विक्रांत

अवार्ड शो मे न बुलाए जाने के कारण विक्रांत ने कहा कि मुझे इस से कोई फर्क नहीं पड़ता है ये मेरे लिए मायने नहीं रखता है मेरे लिए ये इस लिए मायने नहीं रखता क्योंकि यहां का यही सिस्टम है। नेपोटिज्म पर बात करते हुए विक्रांत ने कहा कि ये तो हर जगह ही है आप कही भी चले जाओ आप को नेपोटिज्म जरूर मिलेगा लेकिन फर्क इतना है कि यहां आपको खुद को साबित करना पड़ता है अपने टैलेंट को दिखाना पड़ता है क्योंकि जो यहां आउटसाइडर होते हैं उन्हें यहां गाइड नहीं किया जाता है। 

Content Writer

Janvi Bithal