रजिस्टर मैरिज के बाद अब सात फेरे लेंगे विक्रांत-शीतल, पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी!

punjabkesari.in Friday, Feb 18, 2022 - 02:28 PM (IST)

मिर्जापुर और छपाक के अभिनेता विक्रांत मैसी ने सोमवार को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि दोनों ने सोमवार यानि वैलेंटाइन के दिन वर्सोवा वाले घर पर ही में गुपचुप कोर्ट मैरिज कर ली। हालांकि कपल की तरफ से अभी तक कोई कन्फर्म स्टेटमेंट नहीं आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

खबरें हैं कि आज दोनों पारंपरिक तरीके से शादी के बंधन में बंधकर अपने रिश्ते को ऑफिशियल करेंगी। सोशल मीडिया पर उनकी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें व वीडियो भी खूब वायरल हो रही हैं। अब फैंस दोनों की वेडिंग फोटोज का इंतजार कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि कपल की शादी में सिर्फ करीब रिश्तेदार व दोस्तों को ही शामिल किया जाएगा।

विक्रांत और शीतल चार सालों से रिलेशनशिप में है। दोनों 2015 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया। हालांकि दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे से अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं। साल 2019  में एक प्राइवेट समारोह में दोनों का रोका भी हुआ था।

बता दें कि विक्रांत और शीतल ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के पहले सीजन में एक साथ नजर आए थे। इसके अलावा शीतल कई फिल्मों और  शुक्रानु, बृज मोहन अमर रहे और छप्पड़ फाड़ जैसी वेब सीरिज में नजर आ चुकी हैं।
 

Content Writer

Anjali Rajput