टास्क खेलने खुद घर में आए Bigg Boss की आवाज विजय विक्रम, 15 साल में पहली बार हुए ऐसा

punjabkesari.in Thursday, Dec 22, 2022 - 03:40 PM (IST)

कलर्स टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 साल  से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है।  इस शो के बैकग्राउंड में एक आवाज सुनाई देती है, जिसका आदेश  ना सिर्फ कंटेस्टेंट बल्कि खुद सलमान खान भी मानते हैं। ये वही आवाज है जो हर साल घर में मौजूद कंटेस्टेंट से टास्क कराती है, उनको सजा सुनाती है और जरूरत पड़ने पर उनकी फटकार भी लगाती है। सालों से इस आवाज के  पीछे का चेहरा कभी शो पर सामने नहीं आया था लेकिन इस सीजन में खुद बिग बॉस के नरेटर विजय विक्रम सिंह घर  में आए और कंटेस्टेंट के साथ कुछ समय भी बिताया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


दरअसल इस सीजन 16 के सुपरहिट होने का सबसे बड़ा कारण हैं बिग बॉस, क्योंकि इस बार वह हर छोटी से बड़ी बात के लिए कंटेस्टेंट के साथ जुड़े रहे और उनके दुख दर्द में भी बखूबी साथ दिया। इस बार तो उन्हाेंने अपने नरेटर को ही एक टास्क का हिस्सा बनाने के लिए घर में भेज दिया। हैरानी की बात यह रही कि जिस बिग बॉस की टीम का  चेहरा देखने के लिए लोग सालों से इंतजार कर रहे थे वज जब घर में आए तो उन्हें पूरी तरह इग्नोर किया गया। 

इस हफ्ते एक ऐसा टास्क हो रहा है जो घरवालों को बेहद परेशान कर रहा है। घर में कुछ लोग अंदर आए रहे हैं कि लेकिन उनकी एक्टिविटी को पूरी तरह इग्नोर करना ही टास्क है। पहले दिखाया गया है कि दो गेस्ट आते हैं और शालीन भनोट के सामने चिकन खाकर उन्हें परेशान करने की कोशिश करते हैं। इसके बाद बिग बॉस की आवाज बनने वाले विजय विक्रम सिंह खुद बीबी हाउस में मेहमान बनकर पहुंचते हें। इस दौरान कोई भी उन्हें पहचान ही नहीं पाया। 


पहले वो टीना के सामने चिट्ठी पढ़ते हैं वो बिग बॉस को इग्नोर करती है, लेकिन जब बिग बॉस सुम्बुल के पास जाकर उनके पापा की चिट्ठी पढ़ते हैं तो वो अपने आंसू नहीं रोक पाती हैं। भले ही कंटेस्टेंट उन्हें पहचान नहीं पाए  लेकिन पब्लिक विक्रम सिंह को घर में देखकर बहुत खुश हैं। इतना सालो में पहली बार बिग बॉस की टीम कैमरे के सामने आए हैं जो अपने आप में बेहद बड़ी बात है। 

इस शो में दो तरह की आवाज सुनाई देती हैं।  'बिग बॉस चाहते हैं...' ये आवाज अतुल कपूर की है, जो वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं।  वहीं दूसरी आवाज विजय की है जो बिग बॉस की कहानी को नरेट करते हैं।  हर प्रोमो में विजय की ही आवाज होती है। शो में कभी-कभी किसी टास्क के बारे में बताने के लिए भी जो आवाज आती है, वो विजय की ही होती है। हालांकि लोगों को यह कंफ्यूजन हो गई कि विजय ही असली बिग बॉस हैं। 
 

Content Editor

Swati Sharma