अनन्या संग ट्यूनिंग करते नजर आए विजय देवरकोंडा, फैंस को खूब पसंद आई दोनों की केमिस्ट्री

punjabkesari.in Wednesday, Aug 17, 2022 - 12:07 PM (IST)

एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म 'लिगर' ( Liger ) को लेकर काफी एक्साइटेड है। वह एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म का जोरशोर से प्रचार कर रही हैं, इस दौरान वह अपने लुक्स पर भी कुछ खास ही ध्यान दे रही हैं।

हाॅट अंदाज के बाद अब अनन्या का देसी अवतार देखने को मिला, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। लेटेस्ट फोटोशूट में उनका लुक काफी  स्टाइलिश और ग्लैमरस है। दिलचस्प बात यह है कि देवरकोंडा ने भी उनके साथ ट्यूनिंग की, ऐसे में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के लहंगे चोली में कहर ढा रही है। डीप नेक चोली और मैचिंग इयररिंग्स अन्नया के लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहे हैं। इस आउटफिट के साथ उनकी अदाएं देखने लायक है। 

वहीं विजय देवरकोंडा ब्लैक कलर के कुर्ते- पजामे में काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस सब के बीच दोनों ने केमिस्ट्री ने लोगों का ध्यान अपनी और खींच ही लिया। विजय के सामने शर्माती अनन्या को देखकर लोग अपनी- अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 


बता दें कि लिगर में  एक्ट्रेस के साथ साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। ऐसे में यह दोनों अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए देश भर में दौरा कर रहे हैं। 


 

Content Writer

vasudha