गणित पहेली के जरिए विद्या ने बताई शकुंतला देवी बायोपिक की रिलीज डेट

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 05:35 PM (IST)

मिशन मंगल फिल्म की सफलता के बाद अब विद्या बालन जल्द ही अपनी अगली फिल्म शकुंतला देवी में दिखाई देने वाली है। यह फिल्म ह्यूमन केलकुलेटर शकुंतला देवी के जीवन पर आधारित है। जिसकी रिलीज डेट के बारे में खुद विद्या बालन ने एक वीडियो शेयर करके जानकारी दी है। इससे पहले फिल्म में विद्या बालन का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Get ready to be enamoured by her wit, charm & of course, genius! Watch the video to know when #ShakuntalaDevi is coming to theatres near you! @sanyamalhotra_ @senguptajisshu @theamitsadh @directormenon @sonypicsprodns @abundantiaent @ivikramix @sonypicturesin

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on Dec 11, 2019 at 9:38pm PST

 

इस वीडियो में विद्या ने मैथ्स के सवालों के जरिए फिल्म की तारीख के बारे में जानकारी दी है। फैंस को इस पहेली को सुलझाना थोड़ा मुश्किल लगा तभी विद्या ने इमोजी के मदद से फिल्म की डेथ बताई। ये फिल्म अगले साल 8 मई 2020 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में विद्या बॉबी हेयर कट में दिखाई दे रही है। इस फिल्म को अनु मेनन ने निर्देशित किया है। 

 

शकुंतला देवी ह्यूमन कंप्यूटर और मेंटल केलकुलेटर के नाम से दुनिया भर में जानी जाती है। शकुंतला देवी को मैथ्स की देवी कहा जाता था। उनका दिमाग चंद सेकेंड में मुश्किल से मुश्किल सवालों को हल कर देता था। उनकी इस प्रतिभा के बारे में तब पता चला जब उन्होंने 5 साल की उम्र में ही मैथ्स के मुश्किल सवालों का जवाब दे दिया था। इसके लिए वह गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड भी मिल चुका है।

 

Content Writer

khushboo aggarwal