मां दुर्गा के गाने पर डांस करते हुए सांसद नुसरत और मिमी की वीडियो वायरल

9/21/2019 5:54:53 PM

नवरात्रे शुरु होते ही पूरे भारत वर्ष में इसकी रौनक देखने को मिलती हैं। वहीं पश्चिम बंगाल में इन नौ दिनों दुर्गा मां की खास पूजा की जाती है। जश्न होता है,  जिसमें दूर से दूर लोग शामिल होने के लिए पहुंचते हैं। इस पर्व के शुरु होने से पहले ही तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां व मिमी चक्रवर्ती ने मां दुर्गा के गाने पर डांस किया है। जिसकी वीडिया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

यह वीडियो दुर्गा पूजा का थीम सांग है जिसका टाइटल 'आशे मां दुर्गा शे' है। इतना ही नही इस वीडियों में सांसद व बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस का साथ एक्ट्रेस शुभाश्री गांगुली ने दिया हैं। इस वीडियों का गीत टॉलीवुड कंपोजर इंद्रदीप दास गुप्ता ने तैयार किया हैं। 

PunjabKesari,Nari

इसे अब तक 1.5 मिलियन लोग देख चुके हैं। इस वीडियों को नुसरत व मिमी के फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें वह मां की शक्तियों के बारे में बता रही हैं। इस गाने में दोनों ही अभिनेत्रियां बहुत ही सुंदर पारंपरिक लुक में दिखाई दे रही हैं। नुसरत ने बहुत ही सुंदर साड़ी के साथ हैवी ज्यूलरी व मिमी चक्रवर्ती ने हरे रंग की साड़ी  पहनी हुई हैं।

PunjabKesari,Nari

वहीं नुसरत के फिल्म करियर की बात करें तो कुछ दिन पहले ही नुसरत ने एक बांग्ला फिल्म असुर साइन की हैं। जिसके निर्देशक पावेल है। इस समय नुसरत ने केवल अपनी एक्टिंग करियर को बल्कि राजनीतिक करियर को बहुत ही अच्छे से संभाल रही हैं। 

 


Edited By

khushboo aggarwal

Related News