मैडम आपने तो विक्की-कैटरीना को भी फेल कर दिया..अंकिता लोखंडे का इंगेजमेंट वेन्यू है लाजवाब

punjabkesari.in Monday, Dec 13, 2021 - 01:08 PM (IST)

शादी की खुशी क्या होती है वह हम टीवी की चहेती बहू अंकिता लोखंडे के चेहरे पर देख सकते हैं। होने वाली दुल्हनिया अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा बटाेर रही है। सात फेरे से पहले अंकिता और विक्की ने सगाई कर ली है। खास बात यह थी कि इस खास दिन पर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म का गाना चलाया गया था। 

 एंगेजमेंट पार्टी की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही है। हर तरफ बस एक ही चर्चा है अंकिता की शादी। सगाई में अंकिता ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हैं वहीं विक्की ने ग्रे कलर के ब्लेजर के साथ ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था। 

क्लोज़ फ्रेंड्स और रिश्तेदारों के सामने इन दोनों ने सगाई की , इस दौरान बैकग्राउंड में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म राब्ता का टाइटल गाना बजा। वहीं इससे पहले इंगेजमेंट वेन्यू का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे देख लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई है। 

 सगाई का वेन्यू बड़े ही शानदार तरीके से सजाया गया है कि जिसकी जितनी तारीफ की जाए वह कम है। कुछ लोगों ने इस वेन्यू  को देखने के बाद कहा- ‘मैडम अपने तो विक्की-कैटरीना की शादी को भी फेल कर दिया। 

इससे पहले टीवी की चहेती बहू की मेहंदी सेरिमनी की भी  वीडियो सामने आई थी, जिसमें वह खूब नाचती नजर आई थी। अपनी शादी के हर Function को वह इंजॉय कर रही है। इस नाच गाने के बीच विक्की अपनी होनी वाली दुल्हनिया को फूल देकर प्रपोज़ करते भी दिखाई दिए

Content Writer

vasudha