सच्चा प्यार वही है...ब्लैक बनारसी साड़ी में अंकिता की खूबसूरती को देखते रह गए विक्की

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 05:45 PM (IST)

टीवी की चहेती बहू अंकिता लोखंडे एक बार फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। यह तो हम सभी जानते हैं कि फैशन के मामले में वह किसी से कम नहीं है, जिसका सबूत उनकी नई तस्वीरों में देखने को मिल गया है।

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में  ब्लैक बनारसी साड़ी पहनकर पहुचीं अंकिता की खूबसूरती की खूब चर्चा हुई थी। अब उन्होंने  पति विक्की के साथ  करवाए गए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की है।


अपने पोस्ट में अंकिता ने लिखा- सच्चा प्यार वही है जिसमें दोनो ही एक दूसरे को खोने से डरते हैं।  इस फोटोशूट में यह जोड़ी एक दूसरे में खोई हुई नजर आ रही है।

जहां अंकिता ने ब्लैक साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही है वहीं विक्की  अपनी पत्नी की साड़ी से मैच करते हुए पठानी सूट में हैंडसम लग रहे हैं। टीवी की चहेती बहू ने सिल्क की साड़ी के साथ  मैचिंग ब्लाउज कैरी किया है।


साड़ी को खूबसूरत बनाने के लिए सुनहरे बारीक धागों से गोल्डन जरी वर्क को उकेरा गया था। वहीं बॉर्डर पर जरी-जरदोजी वर्क से सजी चौड़ी पट्टी को जोड़ा गया था।


इस हेवी साड़ी को अंकिता ने मॉर्डन टच के साथ उल्टे पल्ले से पहना है। साड़ी के साथ क्रीम और सिल्वर कलर की जूलरी उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है।

नैचुरल टोन मेकअप के साथ विंग्ड आईलाइनर, माथे पर बिंदी और सिंदूर के साथ बालों को लो-बन में स्टाइल किया गया है।

 

Content Writer

vasudha