विक्की ने फिल्मी स्टाइल में  कैटरीना को किया था प्रपोज, चाहकर भी नहीं  मना कर पाई कैफ

punjabkesari.in Saturday, Nov 27, 2021 - 03:35 PM (IST)

बॉलीवुड की सबसे चर्चित एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी की डेट सामने आ गई है। खबरों की मानें तो कैट 9 दिसंबर को विक्की कौशल के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। वैसे तो कैफ का अफेयर कई स्टार्स के साथ रहा लेकिन उन्होंने विक्की के साथ शादी करने का फैसला क्यों लिया यह सवाल पर किसी के दिमाग में आता है। लड़कियों को अक्सर ही सिंपल और रोमांटिक लड़के पसंद आते है विक्की ने भी कैटरीना को कुछ इस अंदाज से प्रपोज किया कि वो चाहकर भी खुद को 'हां' करने से रोक नहीं पाई। 

खबरों के मुताबिक, विक्की ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज में कैटरीना कैफ को अपने दिल की बात बताई। उन्होंने कैट की फेवरेट डार्क ब्राउनी चॉकलेट बनवाई और उस बॉक्स को लेकर उनके घर पहुंचे थे। जब कैट ने उस डिब्बे को खोला तो उन्हें एक नोट और रिंग मिली। नोट पर लिखा था कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी? सरप्राइज देखकर कैटरीना काफी खुश हुई और हैरान भी इसी के साथ उन्होंने हां बोल दिया। जिस तरह से विक्की ने उन्हें फिल्मी स्टाइल में प्रपोज किया वो खुशी से झूम उठी। 

बता दें कि कैटरीना कैफ अपने होने वाले पति से बड़ी है और अन्य कई मामलों में भी उनसे आगे है। विक्की जहां 33 साल के है तो कैटरीना 38 साल की है तो ऐसे में वो अपने दुल्हे मियां से 5 साल बड़ी है। उम्र में ही नहीं बल्कि प्रॉपर्टी, इनकम और कार के मामले में भी कैटरीना विक्की कौशल से काफी आगे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना कैफ की सालाना आय 15 करोड़ है, जबकि विक्की कौशल की सालाना आय 8 करोड़ है। साथ ही कैटरीना लगभग 200 करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन जबकि विक्की कौशल की जायदाद 25 करोड़ के आसपास है। वही दूसरी ओर कैटरीना के पास 4 महंगी कारें है जबकि विक्की के पास 3। 

इसी के साथ आपको बता दें कि विक्की और कैटरीना ने शादी के बाद साथ रहने के लिए मुंबई में एक घर किराए पर लिया है। वह विराट-अनुष्का के पड़ोसी बनेंगे। उन्होंने जुहू स्थित राजमहल में लग्जरी अपार्टमेंट किराए पर लिया है. इस घर के लिए वे 1 महीने का 8 लाख किराया देंगे। इसी बीच यह खबर सामने आई है कि शादी होते है कैटरीना अपने ससुरालवालों को तोहफा देगी अपना नाम बदलकर, जोकि कौशल परिवार के लिए एक बड़ा तोहफा होगा।

एक रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना शादी के बाद अपने नाम के साथ कौशल जोड़ने जा रही हैं। कहा जा रहा है कि सलमान खान, कैटरीना कैफ स्टारर मच अवेटेड फिल्म टाइगर 3 के पोस्टर में कैटरीना का अपने नए नाम कैटरीना कैफ कौशल के साथ इंटरड्यूज़ होगी हालांकि इस पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।
 

Content Writer

vasudha