''बीवी से मार खा रहा''..! कैटरीना के साथ शादीशुदा जिंदगी पर ये क्या कह गए Vicky Kaushal

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 03:10 PM (IST)

विक्की कौशल और सारा अली खान इन दिनों अपनी  फिल्म जरा हटके जरा बचके का जोरों-शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच दोनों स्टार्स ने पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो पर एंट्री की, जिसका नया प्रोमो सामने आया है। वहीं इस प्रोमो में विक्की कौशल, कपिल शर्मा को बताते हैं कि सारा अली खान ने मां अमृता सिंह को 1600 रुपए का तौलिया खरीदने पर डांटा था। मजेदार प्रोमो देख फैंस भी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। 

PunjabKesari

बड़ा मजेदार है विक्की- सारा का कपिल शो का प्रोमो

सोनी टीवी ने हाल ही में शो का प्रोमो शेयर किया जिसमें कपिल विक्की से पूछते हैं, ''क्या हो रहा है, पिछली कुछ फिल्मों से आप शादीशुदा हैं और अपनी बीवी से लड़ रहे हैं?'' इस पर एक्टर जवाब दिया, "बहुत हो रहा है, पिछली फिल्म भी थी उसमें भी बीवी से मार खा रहा था, इसमें भी मार खा रहा हूं। रियल लाइफ में तो नहीं हो रहा ऐसा।" इसके आगे विक्की कौशल अपनी को स्टार सारा अली खान को लेकर खुलासा करते हैं कि उन्होंने एक दिन अपनी मां अमृता सिंह को एक छोटी सी वजह से डांटते हुए देखा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

एक्टर ने कहा, "एक दिन वह अमृता मैम को डांट रही थी, मैंने पूछा कि क्या हुआ और उसने कहा, 'मम्मी को अकल ही नहीं है 1600 रुपये का तौलिया ले आई है और मम्मी को झाड़ रही है अपनी।'' इस पर सारा सफाई देते हुए कहती हैं, 'वैनिटी वैन में टॉवल फ्री में लटकाए जाते हैं, उन्हें ही इस्तेमाल करें, इस्तेमाल करने के लिए इतना महंगा टॉवल क्यों खरीदें।' इसके बाद कपिल मजाक में कहते हैं, ''मुझे लगता है कि पैक अप के बाद सारा भी सेट पर डिनर कर लेती होंगी।'' 

PunjabKesari

बता दें की ये प्रोमो देखने में काफी मेजदार लग रहा है और फैंस भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं और जमकर वीडियो पर कमेंट करते हुए दिख रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static