क्या सच में कैटरीना और विक्की कौशल की हो गई सगाई? एक्टर के पिता ने बताया सच

punjabkesari.in Friday, Aug 20, 2021 - 12:22 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में दोनों की सगाई की खबरें सामने आई थी। कहा जा रहा था कि दोनों ने सीक्रेट तरीके से रोका सेरेमनी कर ली है। हालांकि, उनकी सगाई को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। वहीं इस बीच विक्की कौशल के पिता ने कपल की सगाई को लेकर चुप्पी तोड़ी है। 

विक्की कौशल के पिता ने बताया सच

विक्की कौशल के पिता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये सच नहीं है। विक्की और कैटरीना की सगाई और रोका सेरेमनी की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। एक्टर के पिता द्वारा दिए गए बयान से ये साफ हो गया है कि दोनों ने कोई सगाई नहीं की है। इससे पहले कैटरीना कैफ की टीम ने भी इस खबर पर बात करते हुए इसे सिर्फ अफवाह बताया था। 

कैटरीना कैफ की टीम ने हाल ही में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में अफवाह का खंडन करते हुए कहा था कि कोई रोका नहीं हुआ है। कैटरीना जल्द ही फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए रूस रवाना होने वाली हैं। 

बता दें कि पिछले काफी समय से ऐसी खबरें हैं कि कटरीना और विक्की एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अकसर दोनों को एक साथ में भी देखा जाता है। हालांकि, उन्होंने अपने रिलेशन को अभी तक कंफर्म नहीं किया है। दोनों को फिल्म 'शेरशाह' की स्क्रीनिंग पर भी देखा गया था। वहीं इससे पहले सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन ने भी एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल और कटरीना का नाम लेते हुए कहा था कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Content Writer

Bhawna sharma