शादी से पहले कैटरीना ने लगाए जमकर ठुमके, मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें हुई वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Dec 08, 2021 - 11:19 AM (IST)

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी की रस्में शुरु हो गई है। वहीं इसी बीच होने वाली दुल्हन की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह खूब नाचती नजर आ रही है। पैरेट कलर की बनारसी साड़ी पर कैटरीना काफी  खूबसूरत लग रही है, उनके हाथों में मेहंदी लगी  भी नजर आ रही है। 

कैफ ने ट्रेडिशनल गहने पहनकर इस मेहंदी वाले लुक को कंप्लीट किया है। अब आप सोच रहे होंगे कि यह तस्वीर वायरल हो कैसे गई, असल में यह तस्वीर उनकी शादी की नहीं है बल्कि एक एड शूट की है। फैंस इसे कैटरीना की  मेहंदी की तस्वीरें बताकर वायरल कर रहे हैं।  वहीं इसी बीचखबर है कि  मेंहदी की रस्म के लिए करीब 20 किलोग्राम जैविक मेहंदी भेजी गई है। 


मेहंदी पाउडर के अलावा शादी के लिए मेहंदी के 400 कोन भेजे गए हैं। ‘नेचुरल हर्बल’ के मालिक नितेश अग्रवाल ने बताया कि हमने शादी के समारोह के लिए इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को जैविक मेहंदी की आपूर्ति की है। हमने मेहंदी मुफ्त में दी है और पाली के सोजत से यह उपहार है।


अग्रवाल ने कहा कि खासकर शादी के लिए जैविक मेहंदी को प्रसंस्कृत करने में उन्हें लगभग 20 दिन लगे।  सूत्रों के मुताबिक, मेहंदी समारोह में दोनों परिवारों के सदस्य शामिल होंगे। विक्की का  एक बड़ा पंजाबी परिवार है जिसमें उनके चाचा, चाची, मामा और मामी हैं, वे सभी औपचारिक तौर पर परिवार में कैटरीना का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं।”

कैफ की मां, बहनों और भाइयों समेत अन्य सदस्य शादी में शामिल होने के लिए लंदन से राजस्थान आए हैं। यह शादी राजस्थान के सवाईमाधोपुर के होटल सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में हो रही है।

Content Writer

vasudha