हमारा साथ देने के लिए Thank You...शादी के बाद विक्की- कैटरीना के इस नोट ने जीत लिया दिल

punjabkesari.in Saturday, Dec 11, 2021 - 11:20 AM (IST)

Thankyou so much... कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बाद अब उनका एक प्यारा सा नोट चर्चा में बना हुआ है। ये नोट नई नवेली जोड़ी ने अपने दोस्तों और मेहमानों के लिए लिखा है। हाथ से लिखे इस नोट में जल्द मिलने का वादा भी किया गया है।

 इस नोट में लिखा गया है- हमारे साथ रहने के लिए आस-पास और दूर से आने के लिए आप सभी लोगों का शुक्रिया। यह हमारे लिए बहुत मायने रखता है कि आप यहां आए और हमारी जिंदगी की शुरूआत के साथी बने। हमारा दिन वैसा ही हुआ जिसका हमने सपना देखा था। आपकी उपस्थिति, आपके शब्दों ने हमारे दिन को और खास बना दिया है।

कैटरीना विक्की ने आगे लिखा- हमें उम्मीद है आपको हमारी तरह ही बहुत आनंद आया होगा। यह साथ में बहुत सारे सिलेब्रेशन की हमारी सिर्फ शुरूआत है। इन दोनों ने इस नोट के साथ अपने साइन भी किए हैं।  कैटरीना और विक्की ने उन सेलिब्रिटीज के लिए एक हैम्पर भी भेजा, जो उनकी वेडिंग में नहीं पहुंच पाए। 

इससे पहले विक्की के पिता ने मीडिया वालों को मिठाई के डिब्बे बांटे थे, जिसमें लड्डू, मिठाई, बेसन सेव रखा हुआ था। शादी का बैना देख लोग काफी हैरान हुए क्योंकि अभी तक यही सोचा जाता था कि  मिडिल क्लास फैमिली में ही  बैना बांटा जाता है।  इससे पहले विक्की कौशल ने भी घर के बाहर पहरा दे रहे पैपराजी को खाना खिला कर दिल जीत लिया था। 
 

Content Writer

vasudha