शादी को टॉप सीक्रेट रखने के लिए विक्की- कैटरीना ने बनाया नया प्लान,  यूं देंगे मीडिया को चकमा

punjabkesari.in Friday, Dec 03, 2021 - 01:22 PM (IST)

शादी के लिए लोगाें को संघर्ष करते तो बहुत देखा है लेकिन अपनी शादी को दुनिया से बचाने के लिए जी तोड़ मेहनत करते शायद किसी को नहीं देखा होगा। हम बात कर रहे हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जो पैपराजी से बचने के लिए क्या कुछ नहीं कर रहे हैं। अब खबरें हैं कि यह दोनों सीक्रेट तरीके से अपने शादी समारोह  में पहुंचेंगे। 

खबरों की मानें ताे पैपराजी की नजरों से बचने के लिए एक नया प्लान तैयार किया गया है।  बताया जा रहा है कि विक्की और कैटरीना जयपुर एयरपोर्ट से हेलिकॉप्टर में बैठकर  सीधे सिक्स सेंसेस फोर्ट एंड रिजॉर्ट जाएंगे। वह दोनों नहीं चाहते कि उनकी सीक्रेट वेडिंग की तस्वीरें लोगों के हाथ लगे, तभी वह ये सब प्लान कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा होटल में विक्की और कैटरीना सात फेरे लेंगे। बताया जा रहा है कि विक्की और कैटरीना का हेलीकॉप्टर जहां लैंड होगा, वहां से लेकर रिजॉर्ट के पास बने मशहूर मंदिर तक हर जगह सिक्योरिटी की टाइट व्यवस्था की गई है। इन दोनों की  शादी में सिक्योरिटी का जिम्मा 100 बाउंसर्स के ऊपर है। 

खबरें यह भी है कि विक्की और कैटरीना की शादी में आए मेहमान रणथंबौर नेशनल पार्क भी घूमेंगे।  मेहमानों को ठहराने से लेकर घुमाने तक का इंतजाम किया जा रहा है। 


 

Content Writer

vasudha