संगीत सेरेमनी में विक्की- कैटरीना ने पॉपुलर गाने बिजली-बिजली पर दी धमाकेदार  Performance

punjabkesari.in Thursday, Dec 09, 2021 - 01:37 PM (IST)

इन दिनाें के सबसे चर्चित कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी से पहले खूब धमाल मचाया। खबरों की मानें तो दोनों ने अपनी  संगीत सेरेमनी में पंजाबी सिंगर Harrdy Sandhu के पॉपुलर गाने बिजली-बिजली पर धमाकेदार  Dance Performance दी।  

दूल्हा- दुल्हन ने बुधवार रात सवाई माधोपुर के एक आलीशान होटल में अपने परिवार के करीबी सदस्यों और दोस्तों के लिए एक संगीत समारोह की मेजबानी की। इस शादी में शामिल होने  नेहा कक्कड़, हार्डी संधू, रोहनप्रीत से लेकर कई  स्टार पहले ही राजस्थान पहुंए गए हैं।


इसी बीच सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में सिक्स सेंसेज फोर्ट जगमगाता नजर आ रहा है। इस म्यूजिकल नाइट में  कई पंजाबी और हिंदी के ब्लॉकबस्टर गाने प्ले किए गए।  बताया जा रहा है कि इस दौरान विक्की और कटरीना 3 गानों पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। 


वहीं इससे पहले खबरें यह थी कि  विक्की की मां वीना कौशल ने मंगलवार को एक पारंपरिक महिला-संगीत समारोह आयोजित किया था। इस दौरान कैटरीना ने ढोलकी बीट्स के साथ पंजाबी गानों पर डांस भी किया। 

 शादी की गेस्ट लिस्ट में शशांक खेतान, करण जौहर, आलिया भट्ट, अली अब्बास जफर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नताशा दलाल, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, नेहा धूपिया और अंगद बेदी के नाम शामिल हैं।  
 

Content Writer

vasudha