‘बालिका वधू’ फेम सुरेखा सीकरी को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, इलाज के लिए मांगी मदद

punjabkesari.in Wednesday, Sep 09, 2020 - 10:47 AM (IST)

बालिका वधू सीरियल से सब के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं लेकिन हाल ही में उन्हें लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिससे फैंस निराश हो सकते हैं। दरअसल हाल ही में ऐसी खबरें आ रही हैं कि उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हो गया है जिसके चलते उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। 

अचानक हो गया ब्रेन स्ट्रोक 

खबरों की मानें तो नर्स ने वेबसाइट के साथ बातचीत में कहा कि सुरेखा सुबह जूस पी रही थीं और उन्हें अचानक ही ब्रेन स्ट्रोक हो गया। जिसके बाद उन्हें जल्द से क्रिटी केयर अस्प्ताल लेजाया गया हालांकि दूसरे अस्पताल ज्यादा पैसे ले रहे थे जिसके कारण उन्हें  क्रिटी केयर अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया गया है। खबरों की मानें तो नर्स ने ये भी कहा है कि उन्होंने बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से आर्थिक मदद की मांग की है।

नंवबर 2018 में हुआ था ब्रेन स्ट्रोक 

वहीं इससे पहले सुरेखा सीकरी को 2018 नंवबर महीने में ब्रेन स्ट्रोक हुआ था और इसके कारण वह पैरालाइज्ड भी हो गई थीं जिसके बाद उनकी देखभाल के लिए हमेशा एक नर्स रहती हैं। 

कईं बेहतरीन फिल्मों में कर चुकी हैं काम 

आपको बता दें कि सुरेखा ने इंडस्ट्री को बहुत सी सुपरहिट फिल्में दी है। वह बालिका वधू, सात फेरे जैसे कईं फेमस टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह कईं फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 

Content Writer

Janvi Bithal