हार्ट अटैक ने ली एक और जान, दिग्गज एक्टर  मिथिलेश चतुर्वेदी ने दुनिया को कहा अलविदा

punjabkesari.in Thursday, Aug 04, 2022 - 10:58 AM (IST)

दिल की बीमारी ने एक और स्टार की जान ले ली। सिंगर के के, सिद्धार्थ शुक्ला के बाद  दिग्गज एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का भी  हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। हिंदी फिल्मों के जाने माने एक्टर के यूं चले जाने से हर कोई सदमे में है। मिथिलेश चतुर्वेदी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। 

पॉपुलर फिल्म एक्टर ने  3 अगस्त की शाम लखनऊ में आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले मिथिलेश चतुर्वेदी को हार्ट अटैक आया था, सेहत ठीक ना होने के चलते वह  होमटाउन लखनऊ शिफ्ट हो गए थे।  उन्हें सनी देओल की फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा', मनोज बाजपेयी की 'सत्या', शाहरुख खान की 'अशोका' समेत 'ताल', 'बंटी और बबली', 'कृष' और 'रेडी' में देखा गया था। 

'क्रेजी 4' और 'कोई मिल गया' में मिथिलेश चतुर्वेदी के साथ काम कर चुके  डायरेक्टर जयदीप सेन ने  कहा- "दिग्गज एक्टर के साथ मेरा बहुत ही करीबी रिश्ता था। 'कोई मिल गया' और 'क्रेजी 4' में मुझे उनके साथ काम करने का सौभाग्य मिला था। ऐसे अच्छे इंसान जब दुनिया से चले जाते हैं तो बहुत दुख होता है"।

खबर है कि एक्टर को कुछ समय पहले ही टल्ली जोड़ी (Talli Joddi) नाम की वेब सीरीज में काम मिला था, इस सीरीज में उनके साथ मानिनी डे नजर आने वाली थी। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद बॉलीवुड जगत सदमे में है। 
 

Content Writer

vasudha