Back In Fashion! विंटर वेडिंग के लिए परफेक्ट हैं ये 15 वेलवेट ब्लाउज डिजाइन्स

punjabkesari.in Wednesday, Dec 09, 2020 - 09:47 AM (IST)

विंटर वेडिंग में लड़कियां हमेशा लहंगा सिलेक्शन को लेकर कशमकश में उलझी रहती हैं क्योंकि स्टाइलिश दिखने के साथ उन्हें खुद को ठंड से भी बचाना होता है। ऐसे में आप वेलवेट फैब्रिक लहंगा या ड्रेसेज चुन सकती हैं, जो विंटर सीजन में काफी पसंद किए जाते हैं।

सर्दियों में वेलवेट सूट, ड्रेसेज ना सिर्फ आपको स्टाइलिश दिखाती हैं बल्कि इससे ठंड भी नहीं लगती क्योंकि यह शरीर को गर्माहट देता है। बात अगर दुल्हन की हो तो आजकल वह भी वेलवेट लहंगा पहनना खूब पसंद करती हैं। अगर आप वेलवेल लहंगा नहीं भी पहनना चाहती तो सिर्फ वेलवेल ब्लाउज पहनकर स्टाइलिश दिख सकती हैं। यह स्टफ शाइनी के साथ हैवी भी होता है, जिसपर किया हैवी वर्क इस फैब्रिक को और भी ज्यादा ग्रैसफुल बना देता है।

कलर कॉबिनेशन की बात करें तो विंटर में डार्क कलर जैसे मेहरून, वाइन, एम्राल्ड ग्रीन, ब्लू, ब्राऊन और ब्लैक ज्यादा पसंद किए जाते हैं। आप सर्दियों में साड़ी या लहंगा के साथ स्लीवलेस की बजाए फुल स्लीव ब्लाउज स्टिच करवा सकती हैं।

अगर आप भी जल्द दुल्हन बनने वाली है तो वेलवेट लहंगे भी ट्राई कर सकती हैं। यहां हम आपको वेलवेट लहंगे व ब्लाउज डिजाइन्स दिखाएंगे, जिनसे आप भी अपने लिए आइडियाज ले सकती हैं।

साड़ी के साथ भी ट्राई कर सकती हैं वेलवेट ब्लाउज

 

सिर्फ महिलाएं ही नहीं बल्कि लड़के भी वेलवेट पेंटसूट, शेरवानी, बंदगला जैकेट, साइड शॉल आदि चूज कर सकते हैं।

Content Writer

Anjali Rajput