बिग बॉस में अफेयर , किसी और से शादी फिर तलाक, जानिए वीना मलिक की जिंदगी से जुड़ी बातें

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2019 - 09:33 AM (IST)

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक को लाइमलाइट में रहना बखूबी आता है। आए दिन अपने नए बयान और कारनामों से वह सुर्खियां बटौर ही लेती है। अब उनके और सानिया मिर्जा के बीच ट्विटर पर वॉर छिड़ गई है। दरअसल, रविवार को हुए इंडिया-पाकिस्तान के मैच के बाद वीना ने सानिया को ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन सानिया ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया। 

बिग बॉस में वीना के अंडरगारमेंट्स धोते थे अश्मित

बता दें कि वीना मलिक 2010 में फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 4 में नजर आईं थी। बिग बॉस के घर में शो के हिस्सा रहे अश्मित पटेल के साथ उनकी नजदीकियों की खूब चर्चा हुई थी। दोनों एक-दूसरे के काफी करीब थे लेकिन इन्होंने अपने प्यार का इजहार नहीं किया। एक इंटरव्यू में वीना ने कहा था कि बिग बॉस के घर में अश्मित और वो दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे। वीना ने कहा कि उन दिनों अश्मित उनके अंडरगारमेंट्स भी धोते थे।

वीना ने आगे कहा 'हमारे बीच बहुत अच्छा रिश्ता था। हम एक-दूसरे से प्यार करते थे और ये चीजें हम मिटा नहीं सकते। अश्मित भी मुझे बहुत प्यार करता था। यहां तक कि उसने मेरे अंडरमागमेंट्स तक धोए हैं और मेरा गुस्सा भी झेला है। कई बार मैनें उसे अपनी हाई-हील्स से पीटा भी है लेकिन उसने बुरा नहीं माना था।'

2013 में शादी 2017 में तलाक 

बाद में वीना ने 2013 में शादी कर सबको चौंका दिया। पाकिस्तानी चैनस के मुताबिक वीना ने बिजनेसमैन असद बशीर खान से शादी की। शादी के बाद उन्होंने कहा कि वह बेहद खुश है लेकिन 2017 में उन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया। वीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके और उनके पति के बीच बहुत दिनों से अनबन हो रही थी, इसलिए वो एक साथ नहीं रहते। साथ में उन्होंने कहा था कि उनका पति असद उनके साथ मारपीट करता था और साथ में मेंटली एब्यूज भी। इसी वजह से उन्होंने तलाक लिया। 

वही कहा जाता है कि वीना टीवी और फिल्मों के साथ पाकिस्तानी राजनीति से जुड़े रहना चाहती थीं लेकिन उनके पति इसके खिलाफ थे। इसी कारण दोनों का तलाक हुआ। वीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और वह आए दिन कोई न कोई तस्वीर व वीडियो अपलोड करती रहती है। 


 

Content Writer

Priya dhir