कर्ज मुक्ति से लेकर लड़ाई-झगड़े दूर करता है नमक, जानिए इससे जुड़े Vastu Tips

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 03:03 PM (IST)

कई बार जिंदगी में ऐसी मुश्किलें आती हैं जिनका हल भी निकालना मुश्किल हो जाता है। समझ नहीं आता कि ऐसा हो क्यों रहा है इसके पीछे कई तरह के कारण हो सकते हैं। जैसे ग्रह नक्षत्रों की चाल, वास्तु दोष, पितृ दोष आदि। इन समस्याओं से पीछा छुड़वाने के लिए आप कुछ आसान से टोटके अपना सकते हैं। नमक से जुड़े उपाय आपका जीवन बदल सकते हैं। इससे आपके घर में सुख-समृद्धि आएगी तो चलिए जानते हैं इनके बारे में...

लड़ाई झगड़े होंगे दूर 

अगर घर में बहुत ही लड़ाई झगड़े रहते हैं तो आप नमक वाले पानी का पूरे घर में पौछा लगाएं। इससे आपके रिश्ते भी मजबूत बनेंगे और घर में सुख-शांति भी रहेगी। 

PunjabKesari

आर्थिक संकट होगा दूर 

अगर आपके घर में कोई आर्थिक संकट चल रहा है तो कांच के गिलास में पानी भरकर उसमें नमक डालकर घर की दक्षिण-पश्चिम दिशा में रखें। इस पानी को हर 15 दिनों के बाद बदलते रहें इससे आपके जीवन में आने वाला कोई भी आर्थिक संकट दूर होगा। 

बच्चे का नजर दोष होगा ठीक

यदि बच्चे को बुरी नजर लग गई है तो आप उन्हें सेंधा नमक पानी में डालकर नहलाएं। इससे नेगेटिव एनर्जी दूर होगी और बच्चे काली नजर से भी बचे रहेंगे। 

PunjabKesari

कर्ज से मिलेगी मुक्ति 

यदि आपके ऊपर कर्ज बढ़ गया है तो आप हर रविवार को पूरे घर में नमक वाले पानी का पौछा लगाएं। इस उपाय को लगातार 3 महीने तक करें। मान्यताओं के अनुसार, इससे आपको कर्ज से छुटकारा मिलेगा। 

स्वास्थ्य समस्याएं भी होगी दूर 

यदि आपके घर में कोई व्यक्ति काफी लंबे समय से बीमार है तो आप एक कांच की बोतल में नमक भरकर उसके पास रख दें। वास्तु मान्यताओं के अनुसार, इससे व्यक्ति की सेहत में सुधार आएगा। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static