इस साल गर्लफ्रेंड संग शादी रचाएंगे वरुण धवन! बातों ही बातों में दिया इशारा

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2021 - 04:28 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी को लेकर इन दिनों सुर्खियां बटोर रहे हैं। बीते कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आईं थीं कि वरुण धवन और नताशा सगाई के बंधन में बंध चुके हैं। करीना कपूर के चैट शो 'वाॅट विमिन वाॅन्ट' में इस बात का खुलासा हुआ था। वहीं अब इस बीत वरुण धवन ने नताशा संग अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है। एक्टर ने बातों ही बातों में इशारा दिया है कि इस साल वह शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

इस साल शादी कर सकते हैं वरुण

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में वरुण ने कहा कि वह इस साल नताशा संग अपने रिश्ते को अगले लेवल पर लेकर जाएंगे। वरुण ने कहा, 'पिछले दो सालों से मेरी शादी को लेकर हर कोई बात कर रहा है। मगर अभी कुछ भी फिक्स नहीं हुआ है। दुनियाभर में अभी असमंजस की स्थिति बनी हुई है। लेकिन अगर इस साल चीजें ठीक हो जाती है तो हम शादी कर सकते हैं। हम इस बारे में सोच सकते हैं लेकिन अगर परिस्थितियां ठीक हो जाएंगी तो और भी जल्दी सोचेंगे।' 

करीना के शो पर हुआ था खुलासा

आपको बता दें वरुण धवन बीते दिनों करीना के शो पर गेस्ट बनकर पहुंचे थे। इस दौरान करीना ने नताशा को वरुण की मंगेतर कहकर बुलाया था। जिससे यह बात साफ हो गई थी कि दोनों की सगाई हो चुकी है। इस दौरान वरुण से जब उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह शादी करना चाहते हैं और उनके घरवाले भी तैयार हैं। 

बता दें नताशा और वरुण एक-दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते हैं। दोनों कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह नताशा के पहली बार क्लास 6 में मिले थे। जिसके बाद वह दोनों अच्छे दोस्त बन गए।

Content Writer

Bhawna sharma