शादी से पहले एक्सिडेंट का शिकार हुए वरुण, अब ऐसी है एक्टर की तबीयत

punjabkesari.in Sunday, Jan 24, 2021 - 10:57 AM (IST)

आज बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन घोड़ी चढ़ने वाले हैं। अलीबाग के 'द मैनशन हाउस' रिजाॅर्ट में वरुण गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मगर, शादी से कुछ समय सामने आई वरुण से जुड़ी एक खबर ने सबके रोंगटे खड़े दिए। मिली जानकारी के मुताबिक वरुण की कार का एक्सिडेंट हो गया है। हालांकि उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है लेकिन उनके एक्सिडेंट की खबर से फैंस बेहद परेशान हो गए हैं। 

रिजाॅर्ट जाने के लिए निकले थे वरुण

दरअसल, वरुण और नताशा के परिवार वाले 22 जनवरी को अलीबाग पहुंच गए थे। जहां वरुण ने अपने खास दोस्तों के लिए बैचलर पार्टी रखी थी। बैचलर पार्टी के बाद वरुण अगले दिन यानि 23 जनवरी को अलीबाग के 'द मैनशन हाउस' रिजाॅर्ट पहुंचने के निकले थे लेकिन वहां जाते समय एक्टर की कार का हादसे का शिकार हो गई। 

बाल-बाल बचे वरुण

जब यह एक्सिडेंट हुआ उस समय वरुण कार में मौजूद थे। हालांकि इस हादसे में एक्टर बाल-बाल बच गए हैं। उन्हें कोई चोट नहीं आई है। बता दें यह हादसा अलीबाग में हुआ था। 

ये मेहमान होंगे शादी में शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण और नताशा की शादी में जाह्नवी और खुशा कपूर, सलमान खान, कैटरीना कैफ, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, जैकी भगनानी, अनिल कपूर, रिया कपूर, नीतू कपूर समेत कई बड़े स्टार्स शामिल होंगे। 

सोनम नहीं होंगी शामिल

मिली जानकारी के मुताबिक सोनम कपूर शादी में शामिल नहीं हो पाएंगी। उन्हें न्योता तो भेजा गया है लेकिन इस समय वह स्काॅटलैंड में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है जिस वजह से वह वरुण की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगी।

Content Writer

Bhawna sharma