इन 3 राशियों के लिए बेहद स्पेशल रहेगा वैलेंटाइन डे

punjabkesari.in Tuesday, Feb 11, 2020 - 04:48 PM (IST)

वैलेंटाइन वीक की शुरूआत 7 फरवरी से  हो चुकी है। इसके सबसे खास दिन यानि वैलेंटाइन डे को सभी 14 फरवरी को सेलिब्रेट करेंगे। प्यार भरा यह हफ्ते कई राशियों के लिए खुशियां लेकर आया है। ऐसे में इन राशियों के लिए यह वीक यादगार रहने वाला होगा। इन राशियों में वृषभ, सिंह और वृश्चिक के लिए तो प्यार के लिहाज से ये समय बहुत ही स्पेशल रहेगा। हालांकि कुछ राशियों में अनबन होने की स्थिति हो सकती है। तो आइए राशि के हिसाब से जानते है ये वैलेंटाइन वीक सभी के लिए कैसा होगा। 

मेष राशि

इन लोगों का वैलेंटाइन बेहद खास रहने वाला है। प्यार भरे यह हफ्ता आपके लिए काफी यादगार रहने वाला है। बस आपको यह ध्यान रखने होगा कि आपका पार्टनर आपकी किसी बात से नाराज न हो जाए। नहीं तो ये रिश्ते में कड़वाहट डालने का काम करेगा।  

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों के लिए यह वैलेंटाइन वीक खास रहेगा। आप पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते है। यह पूरा हफ्ता आपके प्यार को और भी गहरा व मजबूत करने का काम करेंगा। ऐसे में आप खुद को लक्की समझ सकते है। इन दिनों पार्टनर से ज्यादा केयर और प्यार मिलने के कारण ये वीक आपको कभी न भूलने वाला होगा। 

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों को इन दिनों में थोड़ा संभल कर रहने की जरूरत है। यह वीक उनके लिए कुछ खास साबित नहीं होगा। आपकी पार्टनर से लड़ाई-झगड़ा या यूं कहे कि उनसे धोखा मिलने के चांचिस बढ़ रहे है। ऐसे में आपको संभल कर रहना चाहिए। 

कर्क राशि

इस राशि के लोगों का ये प्यार भरा हफ्ता नार्मल रहने वाला होगा। खास तौर पर जो मेरिड है उन्हें पार्टनर के साथ अच्छा बिहेव करने की जरूरत है। आपके द्वारा की कोई गलती रिश्ते में दरार डालने का काम कर सकती है। 

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए वैलेंटाइन का यह वीक प्यार भरी कई सौगातें लेकर आया है। इस स्पेशल वीक में प्यार करने वालों के बीच खुशियां, रोमांस, प्यार, नजदीकी आदि भरपूर बढ़ेगा। साथ ही जिन कपल्स के बीच कोई नोक-झोंक चल रही है उनके रिश्ता भी सही हो सकता है। 

कन्या राशि

प्यार के मामले में इस राशि के लोगों को इस हफ्ते थोड़ा संभल कर रहना होगा। नहीं तो पार्टनर से लड़ाई हो सकती है। ऐसे में रिश्ते को मजबूत और प्यार बरकरार रखने के लिए पार्टनर से छोटी-छोटी बातों पर लड़ने की जगह उनसे प्यार से पेश आए। ऐसा करने से आपका हर दिन वैलेंटाइन डे की तरह बीतेगा।  

तुला राशि

इस राशि के लोग इस पूरे वीक को प्यार और रोमांस के साथ बीताकर अपने इन हसीन पलों को बीताएंगे। यह वैलेंटाइन वीक आपको हमेशा याद रहने वाला होगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए वैलेंटाइन वीक का यह हफ्ता इस राशि के लोगों के लिए काफी स्पेशल और लक्की रहेगा। अगर आप किसी को पसंद करते है तो अपने दिल की बात का इजहार करने से न कतराए। साथ ही ये वीक आपका यादगार रहने वाला होगा।

धनु राशि

मेरिड कपल्स के लिए यह वीक प्यार और खुशियों वाला रहेगा। इस वीक को और भी खास बनाने के लिए अपने पार्टनर को कोई गिफ्ट या बाहर डेट पर ले जाए। इस दौरान आपकी पार्टनर के साथ नजदीकी और भी बढ़ेगी। साथ ही उनसे अपने दिल की बात करें। 

मकर राशि

वैलेंटाइन डे का ये हफ्ता मकर राशि के जातकों के लिए काफी सुखद और रोमांटिक रहेगा। भले मेरिज कपल्स के लिए प्यार का ये हफ्ता थोड़ा परेशानी वाला रह सकता है। ऐसे में कहीं उनका छोटी-छोटी बातों को नजर अंदाज न करना रिश्ते में खटास डालने का काम कर सकता है। 

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के लिए प्यार का ये कुछ खास नहीं रहने वाला है। आपके पार्टनर से लड़ाई- झगड़े ज्यादा बढ़ सकते है। इसके अलावा आपको अपने पार्टनर के गुस्से का भी सामना करना पड़ सकता है। हालांकि प्यार का ये हफ्ता आपको अपने प्यार को वापिस पाने के कई मौके देगा बस आपको सबर से काम लेना होगा। 

मीन राशि

मीन राशि के लोगों का ये वैलेंटाइन वीक प्यार के लिहाज से काफी सुखमय या यूं कहे तो शानदार रहेगा। मेरिड कपल्स भी इन दिनों को अच्छे से एन्जॉय करेंगे। इस हफ्ते आप दोनों एक-दूसरे को पूरा टाइम दे पाएंगे जिससे आपका रिश्ता और भी गहरा व मजबूत होगा। 

Content Writer

Sunita Rajput