एक्टिंग गुरु के निधन से दुखी नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सोशल मीडिया पर इमोशनल हुए एक्टर

punjabkesari.in Wednesday, Nov 11, 2020 - 06:31 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। पिछले कुछ समय से उनकी पत्नी उनपर लगातार आरोप लगा रही हैं। एक्टर की पत्नी आलिया ने उनसे तलाक लेने का फैसला भी कर लिया है। इसी बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। नवाजुद्दीन के एक्टिंग गुरु वैलेंटाइन टेप्युलोव का निधन हो गया है। 

वैलेंटाइन टेप्युलोव रूस के मशहूर एक्टिंग गुरु थे। उनके निधन से पूरा देश-विदेश गम में डूबा हुआ है। वहीं नवाजुद्दीन ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं अपने एक्टिंग गुरु वैलेंटाइन टेप्युलोव के निधन के बारे में जानकर निराश हूं। वह आदमी जिसने मुझे एक्टिंग के गुणों और उसकी गहराई से परिचित करावाया। मेरे लिए और अभिनय की कला की दुनिया के लिए एक अपूरणीय क्षति।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I am deeply disheartened about the loss of my Acting Guru #ValentinTeplyakov - The man who introduced me to Method Acting and it’s depth. An irreparable loss to me & to the world of Art of Acting.

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on Nov 9, 2020 at 4:48am PST

 

आपको बता दें हाल ही में नवाजुद्दीन ने तलाक की खबरों के बीच अपनी दिल की बात कही थी। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा था, 'मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात नहीं करना चाहता। मगर, मुझे इस बात की उम्मीद है कि मैं अपने बच्चों के प्रति सारी जिम्मेदारी निभा सकूंगा। अपनी बेटी से मैं बहुत प्यार करता हूं। पर्सनल लाइफ के बारे में फिलहाल मैं कुछ भी नहीं कहना चाहता।' बता दें नवाजुद्दीन और आलिया के दो बच्चे हैं। इनमें बेटी का नाम शोरा और बेटे का नाम यानी है। 

गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। उनकी पत्नी आलिया ने उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी। जिसमें आलिया ने नवाजुद्दीन के खिलाफ रेप और धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। आलिया अदालत में नवाजुद्दीन से तलाक की अर्जी भी डाल चुकी हैं। जिसके बाद से ही इन दोनों के बीच में खूब बयानबाजी हो रही है। इसके अलावा आलिया ने नवाजुद्दीन के भाई शमास पर भी छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।

Content Writer

Bhawna sharma