सरोज जी के निधन से दुखी हैं वैभवी, कहा- ये मेरा पर्सनल लॉस है

punjabkesari.in Saturday, Jul 04, 2020 - 03:23 PM (IST)

सरोज खान के जाने के बाद उनके फैंस के साथ-साथ उनके करीबी भी बेहद दुखी हैं। बॉलीवुड में तो मानो जैसे शोक की लहर चल पड़ी हो। सरोज खान को डांस की गुरू कहा जाता था और इंडस्ट्री के जितने भी कोरियोग्राफर हैं सभी अपनी गुरू सरोज खान को याद कर रहे हैं। हाल ही में इंडस्ट्री की जानी मानी कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने उन्हें याद किया। 

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में वैभवी ने बहुत सी बातें शेयर की । वैभवी के अनुसार सरोज जी का यूं चले जाना उनके लिए एक पर्सनल लॉस है क्योंकि वो मेरे ग्रेट ग्रैंडफादर की स्टूडेंट थी यूं कहें कि एक तरह से वो मेरे परिवार का हिस्सा ही थी। अपनी बातचीत में वो आगे कहती हैं कि उन्हें डांस की प्रेरणा उन्हीं से मिली । वो जब आठवीं में थी तब उन्होंने पहली बार सरोज जी को डांस करते हुए देखा। उन्हें देखकर और उनके गाने देख कर मैनें ये सोच लिया था कि मुुझे भी इसी लाइन में ही जाना है। 

वैभवी के अनुसार सरोज जी पहली ऐसी महिला थी जिन्होंने इस इंडस्ट्री मे ये मुक्काम हासिल किया है। हम आज भी उनके नक्शे कदमों पर चलते हैं। 

नहीं दिखाया कभी फेवरेटिज्म 

अपनी इंटरव्यू में वैभवी बताती हैं कि सरोज जी ने कभी भी फेवरेटिज्म नहीं किया था वो सब को प्यार से समझाती थी चाहे सामने वाले से कोई भी गलती क्यों न हो गई हो।
 

Content Writer

Janvi Bithal