1 लाख 70 हजार का Bag लेकर आई Neena Gupta, पहरावा देख Users ने जमकर किया Troll

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 03:04 PM (IST)

नारी डेस्क: बी-टाउन में कल मिस्टर एंड मिसेज माही और पंचायत, दो फिल्मों की स्क्रीनिंग रही और स्क्रीनिंग में जाहन्वी-खुशी करण जौहर, सरगुन मेहता, रवि दूबे और नीना गुप्ता जैसे कई सितारे दिखें लेकिन सबकी नजरों में रही नीना गुप्ता जो बोल्ड अंदाज के चलते खूब लाइमलाइट में रही। नीना गुप्ता ने व्हाइट शर्ट के साथ व्हाइट में ही शॉर्ट टाइट्स पहने थे साथ में यैलो शूट और साइड में कैरी किया रैड बैग। सबका ध्यान नीना पर रहा। बता दें कि नीना ने बेलेंसियागा का जो खूबसूरत बैग कैरी किया था उसकी कीमत 1 लाख 70 हजार रु. बताई जा रही है। वैसे कुछ यूजर्स को उनका अंदाज अच्छा लगा वहीं कुछ को उम्र के हिसाब से वाहियाद।

PunjabKesari

Users ने जमकर किया Troll

एक यूजर ने लिखा  - बुड्ढी हो गई है शर्म बेच खा ली। एक ने कहा- टांगे इस की खबर में हैं काम इसके चेक करो..एक ने नीना की तारीफ करते लिखा- हॉट, उन्होंने प्रूव कर दिया एज ईस ए नंबर...खुल के जीयो...Love Yourselfएक ने कहा- जो दिल चाहता है वो करिएएक ने लिखा- चड्ढी पहनना भूल गई.. उम्र के साइड इफैक्ट्सएक यूजर ने लिखा- बोल्ड...अगर पैसे वाला इतने कम पहनेंगे तो बोल्ड औऱ रोड पे भिखारी पहने तो गरीब।वैसे ये कोई पहली बार नहीं जब नीना गुप्ता ने अपनी ड्रेसिंग के चलते कइयों को इंप्रेस किया और कइयों को निराश। चलिए आपको उनकी कुछ और ड्रेसेज दिखाते हैं जो काफी लाइमलाइट में रही थी।

PunjabKesari

वनपीस ब्लैक ड्रेस में भी खूब हुए थे चर्चे

नीना गुप्ता ने एक वनपीस ब्लैक ड्रेस भी जब पहनी थी तब भी उनकी लुक के खूब चर्चे हुए थे। नीना ने गले में सिल्वर एक्सेसरीज पहनी थी। इस कूल लुक्स को कई स्टार्स ने पसंद किया।नीना गुप्ता की ये व्हाइट नेट की ड्रेस देखिए। शॉर्ट ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग लॉन्ग जैकेट पहनी और गले में पर्ल नेकलेस।व्हाइट शर्ट ड्रेस के साथ कलर फुल गर्लिश एक्सेसरीज और मल्टीकलर बैग्स पकड़े नीना गुप्ता काफी कूल लग रही थी।

PunjabKesari

ऐसे बहुत सी लुक्स हैं जिसमें नीना गुप्ता का अलग ही गेटअप देखने को मिला। वैसे आपको क्या लगता है कि नीना जी अपनी एज के मुताबिक ड्रेसिंग सेंस फॉलो नहीं करती या फिर एज बस नंबर है। हर किसी को हक है अपनी जिंदगी को अपने स्टाइल से जीने का। आप इस बारे में क्या सोच रखते हैं...अपनी राय जरूर दें। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Manpreet Kaur

static