ऑल व्हाइट गाउन में Nora Fatehi को देख यूजर्स ने उड़ाया मजाक, बोले - ''मैम मेरा पिल्लो...''

punjabkesari.in Sunday, Apr 09, 2023 - 04:46 PM (IST)

अपने कातिलाना डांस मूव्स के साथ फैंस का दिल जीतने वाली नोरा फतेही आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की फैशन सेंस भी फैंस को काफी पसंद आती है। लेकिन इस बार नोरा ने ऐसी ड्रेस डाल ली कि फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया। हाल ही में नोरा फतेही एक इवेंट अटैंड करने पहुंची थी। इस इवेंट में नोरा ने ऑल व्हाइट कलर का गाउन डाला था जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थी लेकिन फैंस को उनका गाउन पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया। 

ऑल व्हाइट गाउन में दिखी नोरा फतेही 

नोरा हाल ही में एक इवेंट अटेंड करने पहुंची थी। इस इवेंट में एक्ट्रेस ने हैवी स्लीव्स व्हाइट गाउन कैरी किया था। गाउन की हैवी स्लीव्स ने हर किसी का ध्यान आकर्षित किया। अपने लुक को नोरा ने व्हाइट ग्लव्स और हाथों में छोटा सा हैंडबैग लेकर कंपलीट किया था। नोरा की ड्रेस इतनी हैवी थी कि दो लोग उनकी ड्रेस को ठीक करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने पोज देती हुई दिख रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

यूजर्स ने लगाई क्लास 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'शेविंग फॉम से गिरा रेजर लग रही है।' 

अन्य ने लिखा कि - 'ये दोनों हाथों के पिल्लो में सुकेश के  200 करोड़ हैं शायद ।' 

एक यूजर ने मजाक करते हुए लिखा कि - 'मैम मेरा पिल्लो वापस देदो सोना है मुझे ।' 

एक यूजर ने नोरा की ड्रेस का मजाक उड़ाते हुए लिखा कि - 'फैशन करना कोई इनसे सिखे, कार के एयरबैग ही पहन लिए।' 

कई फिल्मों में दिख चुकी हैं नोरा 

वहीं अगर बात नोरा के वर्कफ्रंट की करें तो कुछ समय ही पहले एक्ट्रेस का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज अच्छा सिला दिया तुने मेरे प्यार का रिलीज हुआ था। इस गाने को फैंस ने काफी पसंद भी किया था। इसके अलावा नोरा पिछले साल दिसंबर महीने में दोहा और कतर में हुए फीफा वर्ल्ड कप 2022 की क्लोजिंग सेरेमनी में भी परफॉर्मेंस दे चुकी हैं। नोरा सिद्धार्थ मल्हौत्रा स्टार्र फिल्म 'थैंक गॉड' में भी दिख चुकी हैं। इसके अलावा 'बाहुबली', 'सत्यमेव जयते' और 'मरजावां' जैसी फिल्मों में भी नोरा कई सारे आइटम्स सॉन्ग भी दे चुकी हैं। एक्ट्रेस का हर सॉन्ग काफी सुपरहीट रह चुका है। 


 

Content Writer

palak