सिंगल शर्ट में ट्रोल हुई उर्वशी, लोगों ने पूछा- किधर गई तेरी पैंट

punjabkesari.in Sunday, Mar 01, 2020 - 10:58 AM (IST)

हर बार की तरह इस बार भी हम आपके लिए लाए पूरे हफ्ते की फैशन रिपोर्ट्स। तो इस बार फैशन में ज्यादा क्रेज वेस्टर्न का रहा। बॉलीवुड दीवाज ज्यादातर वेस्टर्न वियर में ही नजर आई और चर्चा में भी रही। हालांकि कुछ एक्ट्रेस अपने Worst फैशन के लिए ट्रोल भी हो गई। चलिए देखते हैं इस वीक कितने फैशन में मारी बाजी और किसका स्टाइल रहा फ्लॉप?

शुरूआत एक्ट्रेस नेहा धूपिया के ट्रेडीशनल स्टाइल से लेकर लेते हैं। हाल ही में नेहा दिल्ली में एक वेडिंग फंक्शन अटेंड करने पहुंची जहां उन्होंने पेस्टल कलर की इंडियन ड्रेस पहनी जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया।  

जहां हमारी देसी गर्ल प्रियंका पिछले कुछ समय से अपनी बोल्ड ड्रेसेज को लेकर ट्रोल हो रही थी, वहीं इस बार उनका स्टाइल लोगों को इम्प्रेस करने में कामयाब रहा लेकिन लोगों को उनका हेयरडो बिल्कुल पसंद नहीं आया। उनके फैंस ने खुशी जताई कि प्रियंका का स्टाइल बदला और वो फुल कपड़ों में भी नजर आई।

हमारी प्यारी सी बेबो यानी करीना कपूर खान इस बार दुल्हन के अवतार में नजर आई। खास बात है कि लोगों को उनका यह ब्राइडल लुक खूब पसंद भी आया।

जबकि उर्वशी रौतेला अपने बोल्ड लुक को लेकर ट्रोल हुई। दरअसल, उर्वशी ने अपने बर्थ-डे के मौके पर सिंगल शर्ट में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। बस फिर क्या था यूजर्स ने लगा डाली उनकी भी क्लास। किसी ने कहा-तेरी पैंट किधर चली गई? दूसरे ने लिखा-बर्थडे है तो शर्म छोड़ दोंगी क्या?

हमेशा की तरह ट्रोलर्स के निशाने पर रहने वाली मलाइका अरोड़ा इस बार रही फ्लॉप। दरअसल, एक इंस्टा पेज ने उनकी एक तस्वीर शेयर की जिसमें बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं, मगर लोग ने इसपर भी उन्हें खरी सुनाने से नहीं बाज आए। किसी ने उन्हें कुछ खाने की सलाह दी तो कुछ उनके उन्हें फोटोशूट का ही मजाक बना डाला।

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल नियोन पेरेट कलर के एथनीक सूट में बाजी मार गई। काजल का यह सूट वेडिंग फंक्शन के लिए परफेक्ट है।

वहीं श्रद्धा कपूर और सोनम कपूर अहूजा पैंटसूट में नजर आई। दोनों लेडी बॉस लुक में परफेक्ट दिखीं।

बात फैशन की हैं तो इस बार फैशन डिजाइनर अनिता डोंगरे ही ट्रंप की बेटी इवांका की ड्रेस डिजाइन कर मुसीबत में पड़ गई। लोगों ने तो उन्हें अनफॉलो तक करने की कह डाली।

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक भी फैशन के मामले में हिट रही। श्वेता अपने भाई की शादी में पहुंची जहां उनके और उनकी बेटी के इंडियन से लेकर वेस्टर्न दोनों ही अवतार देखने को मिले।

 

Content Writer

shipra rana