मनपसंद घर खरीदने के लिए उर्वशी ने खर्च किए  190 करोड़, बनी यश चोपड़ा की पड़ाेसी

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 04:10 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के  सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल के बाद उर्वशी अपने आलिशान घर को लेकर छाई हुई है। एक्ट्रेस ने हाल ही में नया बंगला खरीदा है, जिसकी कीमत 190 करोड़ हे।वह लंबे समय से नए आशियाने की तलाश में थी जो आखिरकार पूरी हो ही गई। 


उर्वशी रौतेला अब मुंबई में दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के घर के बगल में स्थित एक शानदार बंगले में  शिफ्ट हो गई है। मुंबई के मध्य में स्थित, यह आलिशान बंगला चार माले का है, जहां उर्वशी के लिए सभी तरीके की सुविधाएं मौजूद है। बंगले का आकिर्टेक्चर बहुत ही खूबसूरत है और क्लासी है, जबकि बंगले का इंटीरियर भाग आधुनिक तस्वीरो और कलाकीर्तियो से सजा हुआ है।


चार मंजिल के इस भव्य बंगले एक भव्य गाडर्न, जिम और भिन्न सुविधाएँ मौजूद है। उइस घर के पास  जो बंगला है वहां  यश चोपड़ा अपनी पत्नी पामेला चोपड़ा के साथ रहते थे।  जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस को इस घर में रहते हुए तकरीबन 2 से 3 महीने बीत चुके हैं, उन्होंने अपने सपनों के आशियाने को बेहद ही सुंदर तरीके से सजाया है। 


बताया जा रहा उर्वशी के इस घर में बड़ा सा बैकयार्ड भी है, जो यश चोपड़ा के बैकयार्ड से जुड़ा हुआ है। इससे पहले उन्होंने लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स स्थित 'सेलेस्ट' में रहने के लिए एक बंगला तैयार कराया था, लेकिन वह वहां शिफ्ट नहीं हुईं। इसके बजाय वह जुहू वाले बंगला में शिफ्ट हो गई हैं। 
 

Content Writer

vasudha