उर्वशी की ब्राइडल लुक ने ढाया कहर, पहना सोभाग्यवती भव: वाली डिजाइनर चोली

punjabkesari.in Saturday, Mar 14, 2020 - 05:17 PM (IST)

जैसे की आप सबको पता है कि बीती रात उर्वशी रौतेला ने Bombay Times Fashion Week 2020 में अपना जलवा दिखाया था। उर्वशी का ब्राइडल लुक कुछ अलग ही था। उनके चोली पर श्लोका लिखा था। आइए आपको उनकी ड्रेस की बारीकियों से रूबरू करवाते है। 

उर्वशी ने बहुत ही खूबसूरत लेहंगा वियर किया था। उनके ब्लाउज पर श्लोक लिखे हुए थे जोकि फैशन और ट्रेडिशन का एक अनोखा मेल है। उनके लहंगे की बात करें तो वो थोड़ा ओवर था या यूं कहा जाए कि ओल्ड-फैशन था। बाकी उनके ब्लाउज की तारीफ हर कोई कर रहा है।

उन्होंने रोहित वर्मा की डिज़ाइन की हुई आउटफिट वियर की थी। उनका चोली का यह स्टाइल भारतीय सभ्यता में बहुत ही शुभ माना जाता है। इस श्लोक 'सोभाग्यवती भव:' का मतलब होता है सदा सुहागन रहो। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@shalabhdang & @panjabikamya getting Ready for their Big Day !! #celebrity#celebritywedding#shubhmangalkasha#gettingready#weddings#theglamwedding

A post shared by The Glam Wedding (@theglamweddingofficial) on Feb 10, 2020 at 2:27am PST

अगर आप भी कुछ ट्रेडिशनल कुछ वेस्टर्न ट्राई करना चाहते है तो उर्वशी का यह आउटफिट आपके लिए बेस्ट है। इससे पहले भी टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भी कुछ ऐसे ही अवतार में शादी के दिन नजर आई थी। काम्या के लहंगे के लटकन पर 'काम्या वेड्स शलभ', 'सदा सौभाग्यवती भव:' और 'विवाह' लिखा हुआ है। यह बहुत सारी ब्लेस्सिंग्स भी और फैशन को ट्रेडिशन के साथ जोड़ने में हेल्प करता है। वहीं उनके ब्लाउज के स्लीव्स पर भी कुछ ऐसा ही लिखा हुआ था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के दुल्हन लिबास पर भी श्लोक लिखे हुए थे। ऐसे आउटफिट ट्रेडिशन को फैशन से जोड़ती है 

Content Writer

shipra rana