Urvashi Rautela जा पहुंची Rishabh Pant के हॉस्पिटल, गुस्‍साए फैंस बोले- ये लड़की पागल है!

punjabkesari.in Friday, Jan 06, 2023 - 05:20 PM (IST)

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज ऋषभ पंत बीते 30 दिसंबर को एक कार एक्सीडेंट का शिकार हो गए थे। उसके बाद से ऋषभ का लगातार हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। हाल ही में ऋषभ पंत को देहरादून से एडमिट कराया गया है। इस बीच हिंदी सिनेमा की मशूहर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के एडमिटेड हॉस्पिटल की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है...

PunjabKesari

क्या ऋषभ पंत से मिलने पहुंची उर्वशी रौतला?

ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट के बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतले कई बार उनके लिए सलमाती की दुआ मांग चुकी हैं। इतना ही नहीं उर्वशी की मां मीरा सिंह रौतले ने भी ऋषभ पंत के जल्द ठीक होने की कामना की है। मौजूदा समय में ऋषभ का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी हॉस्पिटल में चल रहा है। अब भला इस मौके पर उर्वशी रौतला सुर्खियों बटोरने से कैसे पीछे रह सकती हैं। दरअसल गुरुवार को उर्वशी रौतला ने इसी की तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में शेयर किया है, जिसमें ऋषभ पंत का इलाज चल रहा है। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर ये बहस चल रही है कि क्या उर्वशी ऋषभ पंत से मिलने के लिए हॉस्पिटल पहुंची हैं। साथ ही तमाम यूजर्स इसके चलते उर्वशी रौतले को ट्रोल कर रहे हैं।

जम कर ट्रोल हुई उर्वशी रौतेला

सोशल मीडिया पर तमाम लोग उर्वशी रौतेला को इसलिए ट्रोल कर रहे हैं कि क्योंकि उनका मानना है कि बी टाउन एक्ट्रेस क्रिकेटर ऋषभ पंत के नाम के जरिए फेम  कमाने की कोशिश कर रही हैं। इसी बीच एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि'  ये लड़की पागल है क्या? दूसरे ने लिखा है कि फेम कमाने का क्या घटिया तरीका है'। मालूम हो कि ऋषभ पंत के साथ एक बड़ा हादसा हुआ है। ये मनोरंजन का कोई जरिया नहीं है, बल्कि मानसिक उत्पीड़न का मामला है। इस तरह यूजर्स उर्वशी को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static