सोनू सूद के बाद अब उर्वशी रौतेला ने बढ़ाया मदद के लिए हाथ, उत्तराखंड में डोनेट किए 27 ऑक्सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स

punjabkesari.in Thursday, Apr 29, 2021 - 12:52 PM (IST)

देश में आई कोरोना सकंट के बीच जहां लाखों की तदाद में लोग मर रहे हैं वहीं सैंकड़ों हाथ मदद के लिए आगे भी आए। हाल ही में बाॅलीवुड जगत से कई सेलेब्रीटियों ने कोरोना मरीज़ के लिए खाना, मेडिकल और आर्थिक सहायता की वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की सहायता के लिए आगे आई है। 



 

 उर्वशी  ने अपने राज्य उत्तराखंड में पीड़ित लोगों के लिए फ्री में ऑक्‍सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स मुहैया करवाई है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से दी।  उर्वशी रौतेला की पोस्ट में दो फोटो शेयर किया है , जिसमें आप देख सकते हैं कि वह खुद लोगों के बीच जाकर ऑक्‍सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स बांटते हुए दिख रही हैं। हालांकि वह सरकार द्वारा जारी सभी गाइडलाइन्स को फ़ॉलो किया है। वह मास्क पहने हुए दिख रही हैं। इस जानकारी को शेयर करते हुए  उर्वशी  ने कैप्शन में लिखा, उर्वशी रौतेला फाउंडेशन ने उत्तराखंड में 27 ऑक्सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स डोनेट किया है।। 
 

गौरतलब है कि इससे पहले  सुनील शेट्टी, अजय देवगन, अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना, सलमान खान, ट्वीकंल खन्ना, ताहिर कश्यप, किरण खेर और सोनू सूद भी मदद के लिए आगे आ चुके हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

Content Writer

Vandana