जवान बेटों की मां उर्वशी ने बिकिनी में दिखाए अपने स्ट्रेच मार्क्स, बोली- मेरे साइज और शेप...

punjabkesari.in Friday, Nov 04, 2022 - 06:20 PM (IST)

टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा और कोमॉलिका के नाम से घर- घर में पहचान पाने वाली उर्वशी ढोलकिया एक बिंदास एक्ट्रेस है। उनकी खास बात यह है कि वह एक  सेल्फ डिपेंडेंट हैं और अपनी शर्तों पर जीती हैं।  उर्वशी यह बात कई बार कह चुकी है कि वह  मुझे पिछे मुड़कर  देखना नहीं चाहती और खुद को खुश रखना पसंद करती हैं। 


एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर कहा जा सकता है कि वह कितना बिंदास जी रही है। 43 साल की उर्वशी ने इंस्टा पर अपनी कुछ कैंडिड फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह काफी  स्टनिंग लग रही हैं। उर्वशी पूल में बिकिनी पहने नजर आ रही हैं, इसके साथ ही वह अपने स्ट्रेच मार्क दिखाने में भी परहेज नहीं कर रही हैं ।उर्वशी ने अपने इस पोस्ट से महिलाओं के लिए कुछ बातें भी कहीं है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। 


टीवी एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा-  'महिलाओं को हमेशा से ही जज किया जाता रहा है। वह कैसी दिखती हैं से लेकर वह क्या पहनती हैं और कैसा बिहेव करती हैं। उनके कपड़ों, अपीयरेंस और बिहेवियर के लिए जज किया जाता है। पिक्चर परफेक्ट होने का दवाब ऐसा है जिसे मैंने हर वक्त टाला है क्योंकि एक महिला होने के नाते मुझे खुद को वैसे रखने का अधिकार है जैसी मैं हूं, मैं जो चाहे वो पहनूं और मैं जिंदगी को वैसे जीना चाहती हूं, जैसा पसंद करती हूं '


उर्वशी ने आगे लिखा- 'मेरी गरिमा और आत्मसम्मान को किसी और ने नहीं बल्कि मैंने खुद कमाया है, मुझे किसी और की प्रमाण देने की जरूरत नहीं है। हमारा शरीर हर दिन बदलता रहता है और हमारे साइज और शेप की वजह से हमें जज करने की जरूरत नहीं है। 'महिला वो होती हैं जहां से एक जिंदगी की शुरुआत होती है और यह बहुत बड़ी सम्पत्ति मेरे पास है। इसे पाकर मैं बेहद खुश हूं।'

लोग उर्वशी के इस अंदाज की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। कुछ यूजर ने लिखा-  "आपने पानी में आग लगा गई गॉर्जियस। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस ने बहुत कम उम्र में एक्टिंग की शुरुआत कर दी थी।  उस समय उन्हें अपने किरदार की वजह से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। लोग आज भी उन्हें कोमॉलिका के नाम से ही जानते हैं। 
 

Content Writer

vasudha