होली के मौके पर सिंपल सूट में शेयर की उर्फी ने वीडियो, लोगों ने कहा -'पहले लगा सुधर गई लेकिन...'

punjabkesari.in Friday, Mar 18, 2022 - 04:26 PM (IST)

उर्फी जावेद ने होली के त्योहार पर वीडियो पर शेयर की है। उनकी इस पोस्ट के जरिए एक बार फिर वो लोगों की  सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर करके अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं दी हैं। वीडियो बैक से दिख रहा है। जिसमें उन्होंने रेड कलर का सिंपल सूट डाला हुआ है। रेड दुपट्टा लिए हाथ में होली के रंग उड़ाते हुए वीडियो में बहुत ही सुंदर दिख रही हैं। लेकिन जैसे ही वो पलटी उनकी फ्रंट लुक के कारण लोगों ने उन्हें फिर से ट्रोल कर दिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

लोगों ने  लिखा-  'पहले लगा तुम सुधर गई' लेकिन

उर्फी ने होली का वीडियो शेयर करके हर किसी को होली की बधाई दी है। वीडियो में उन्होंने सिंपल वाइट कुर्ती और रैड कलर का दुपट्टा लिया हुआ है।उर्फी के द्वारा डाली गई कुर्ती बैकलेस है। साथ ही पीछे डोरियां लगी हुई हैं। उनके इस वीडियो पर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया है।

एक यूजर्स ने लिखा - 'पहले लगा ..सुधर गई ...अच्छा सामने है..'

अन्य यूजर्स ने लिखा - 'आगे का फट गया है, मैम आपका ....'

 

टॉपलेस फोटो के कारण भी रही थी चर्चा में

बीते दिन उर्फी ने टॉपलेस फोटो भी शेयर की थी।  जिसमें हाई वेस्ट जीन्स डाले हुए वह बैड पर लेटी हुई थी। उन्होंने टॉप नहीं पहना हुआ था। गौरतलब है कि रिवीलिंग ड्रेस में उन्हें एयरपोर्ट पर भी देखा गया था।वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी बिग बॉस ओटीटी में दिख चुकी हैं। इससे पहले भी वह मेरी दुर्गी, सात फेरों की हेरा फेरी, बड़े भैया की दुलहनिया जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

Content Writer

Anjali Rajput