ठंड में भी बेहद बोल्ड Dress में दिखी उर्फी जावेद, बोले- छोटे कपड़े पहनने में मजा आता है

punjabkesari.in Monday, Jan 17, 2022 - 02:52 PM (IST)

बिग बॉस फेम उर्फी जावेद का अतरंगी फैशन स्टाइल और अजीबाेगरीब  हरकतें किसी से छिपी नहीं है। वह आए दिन अपनी कपड़ों के साथ कुछ ना कुछ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं, जिसके चलते वह चर्चाओं में आ जाती है। अब उर्फी के नए लुक को देख लोगों ने उनसे पूछ ही लिया कि- क्या उन्हे ठंड नहीं लगती है?

उर्फी के नए लुक की बात करें तो वह  एयरपोर्ट पर काले रंग की बिकिनी में नजर आई, जिसे थोड़ा सा नीचे कर टॉप लुक देने की कोशिश की।  ब्लू जींस के उपर पहनी इस टॉप को देखकर तो यही लगता है कि उन्होंने  जैसे-तैसे कपड़े को काटकर अपनी ये नई ड्रेस बनाई है।


अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उर्फी ने लाइट मेकअप के साथ हाई टाइट पोनी की हुई थी। ऐसे में पैपराजी ने उनसे सवाल कर ही लिया कि- इतने ठंडे माहौल में उन्हे इस टॉप में ठंड नहीं लग रही। इस पर  उर्फी ने जवाब देते हुए कहा-  'मुझे ठंड अच्छी नहीं लगती क्योंकि मुझे इतने छोटे कपड़े फिर पहनने को नहीं मिलेंगे.'।


पिछले दिनों ऊर्फी की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वह हाथों में गीता पकड़े नजर आई थी। बता दें कि उर्फी उन  एक्ट्रेस में शुमार है जो अपने अजीबो-गरीब फैशन के लिए जानी जाती है। वह हर मौके पर ऐसी ड्रेस पहनकर बाहर आ जाती है जिस वजह से सबकी नजरें उन्हें पर आकर टिक जाती है। 

Content Writer

vasudha