बेहद बोल्ड कपड़े पहनने पर Troll हुई उर्फी जावेद की बहन, लोगों ने दिलाई रमजान की याद

punjabkesari.in Monday, Apr 11, 2022 - 04:47 PM (IST)

बिग बॉस ओटीटी से सुर्खियों में आई ऊर्फी जावेद को आज कौन नहीं जानता। एकटिंग का तो पता नहीं लेकिन वह अपने ड्रेसिंग सेंस के मामले में तो अच्छे- अच्छाें को पीछे छोड़ रही है। वह कब क्या पहनकर आ जाए यह कहना बहुत मुश्किल है। अब तो ऊर्फी की बहन भी उनके नक्शे कदम पर चलती दिखाई दे रही है।


ऊर्फी की छोटी बहन डॉली जावेद ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के दिल में जगह बनाने की कोशिश की, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाई। लोगों ने उन्हे भी कपड़ों को लेकर जमकर ट्रोल किया , हालांकि डॉली भी अपनी बहन की तरह  ट्रोलर्स को करारा जवाब देने से पीछे नहीं हटी।


दरअसल डॉली ने इंस्टाग्राम पर  डीप नेक ड्रेस में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपनी अपनी क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। डॉली की ड्रेस का गला ज्यादा डीप होने के चलते लोगों ने उन्हे ट्रोल करना शुरु कर दिया।


एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा,  'रमजान का कोई एहतराम करना नहीं आता तुम्हें।' डॉली ने तुरंत जवाब देते हुए कहा- 'मुझे अगर नहीं आता तो तुमको कौन सा आता है? इंस्टा चलाना बंद करो और फोन रखो। कुरान पढ़ो और नमाज रोज करो।'


 एक ट्रोलर ने  तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा-  "रमजान का कोई एहतराम करना नहीं आता तुम्हें" । इस पर डॉली ने भी तुरंत जवाब देते हुए लिखा- 'मुझे अगर नहीं आता तो तुमको कौन सा आता है? इंस्टा चलाना बंद करो और फोन रखो। कुरान पढ़ो और नमाज रोज करो।'

Content Writer

vasudha