कभी प्लास्टिक तो कभी जंजीर...इस साल उर्फी जावेद का दिखा एक से बढ़कर एक अतरंगी अंदाज

punjabkesari.in Monday, Dec 12, 2022 - 05:44 PM (IST)

साल 2022 बस चंद दिनों  का मेहमान रह गया है और साल 2023 बांहें फैलाकर  स्वागत करने के लिए तैयार है। हर साल कुछ खट्टी-मीठी यादें छोड़कर जाता है। वैसे तो इस साल बहुत कुछ नया देखने को मिला लेकिन कुछ शख्सियत ऐसी रही जिन्होंने साल भर लाइमलाइट लूटे रखी। हम बात कर रहे हैं बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद की जोअतरंगी और अनोखे आउटफिट क्रिएट करने में बादशाह है। प्लास्टिक, रस्सी, जंजीरे, मोबाइल फोन ऐसी कोई चीज नहीं है जिसे उर्फी ने अपने फैशन के लिए इस्तेमाल ना किया हो। उनके अजोबीगरीब स्टाइल से लोग इस कदर परेशान हो गए हैं कि उन्हें बेशर्म तक का टैग देचुके हैं, लेकिन उर्फी को इन सब चीजों से फर्क ही नहीं पड़ता है। तो चलिए आज हम आपको कुछ अजीबाेगरीब ऑउटफिट दिखाना चाहते हैं, जिसे देख लोगों का सिर घूम गया। 

बिना ब्लाउज की साड़ी

संस्कारी बनने के लिए उर्फी जावेद ने साड़ी तो पहनी लेकिन बिना ब्लाउज के।  उर्फी नीले और सफेद रंग की साड़ी में ट्रेडिशनल ओवरसाइज्ड नथ भी कैरी की, लेकिन ब्लाउज ना पहनने के कारण उन्हें लोगाें की खूब सुननी पड़ी। यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा-  'ब्लाउज भी पहनते हैं दीदी साड़ी के साथ' । 

कपड़ों की जगह चिपकाए फूल

उर्फी के अजीबोगरीब कपड़ों की लिस्ट बहुत लंबी है। एक बार तो वह कपड़ों की जगह शरीर पर फूल चिपकाकर कैमरे के सामने आ गई ।  इस दौरान उर्फी ने ना टॉप पहना है और ना कोई ब्रा या ब्रालेट, उन्हे इस अंदाज में देखकर लोगों को बेहद शर्म आई। 

शरीर पर टांग ली Photos

 उर्फी तब भी चर्चा में आई जब वह शरीर पर फोटो चिपकाकर घुमने लगी। कुछ नया लुक क्रिएट करने के लिए उन्होंने कपड़े उतारने में भी परहेज नहीं की।   ऐसे में लोगों ने उनसे सवाल पूछ ही लिया कि- वह ऐसे कपड़े लाती कहां से है?

सीप से बनाई बिकिनी टॉप

हद तो तब हो गई जब एक्ट्रेस ने समंदर में मिलने वाले सीप से बिकिनी टॉप बना ली। आप-पार दिखने वाले इस कपड़े को खुद पर लपेट उर्फी ने जब ये फोटोशूट करवाया तो सोशल मीडिया पर बवाल मचा गया। पर हर बार की तरह इस बार भी उन्हें इस सब से कोई फर्क नहीं पड़ा। 

मोबाइल से ढका शरीर

अपनी बोल्डनेस दिखाने के लिए उर्फी ने शरीर पर सिर्फ मोबाइल टांगने से भी परहेज नहीं किया। टॉप के बजाए उन्होंने दो मोबाइल से शरीर को ढंक लिया जो देखने में काफी अजीब लग रहा था। ऐसे में लोगों ने अपने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा था कि- अब ये कौन सी पागलपंती है, हद हो गई, अब तो कोई इसे देश से बाहर निकालो।

रस्सी से बना ली स्कर्ट

ऐसी कोईचीज नहीं है, जिसके साथ  उर्फी ने Experiment ना किया हो। वह तो रस्सी से कपड़े बनाने में भी माहिर हैं। मोनोकनी के ऊपर रस्सी से बनाई हुई स्कर्ट पहनकर उन्होंने सभी को हैरान तो किया है साथ ही कई सवाल भी खड़े किए। इस लुक को देखकर लोगों ने उनका खूब मजाक बनाया था। 

 ट्रांसपेरेंट कपड़े

उर्फी अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करने से बिल्कुल भी कतराती नहीं है।  ट्रांसपेरेंट ब्रा में तो उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी।ड्रेस के ट्रांसपेरेंट होने के चलते उर्फी ने हाथ से अपने प्राइवेट पार्ट्स को ढका हुआ था। इस तस्वीर पर लोगो ने अश्लील कमेंट करने से भी परहेज नहीं किया। 


 लेयर्ड चेन पहन निकली सड़कों पर

 उर्फी ने रिस्क कट-आउट स्कर्ट के साथ लेयर्ड चेन्स से खुद को कड्रेसअप कर सभी को हैरान कर दिया था।  उन्होंने टॉप के बजाए सिर्फ अपने गले में भारी और लंबी लेयर्ड चेन पहनी थीं। इस पर लोगों ने अपने भड़ास निकालते हुए कहा था कि- "कपड़े खत्म हो गए दीदी के पास काट जो दिए सारे... अब ज्वैलरी शो शुरू।"
 

Content Writer

vasudha