खतरे में उर्फी जावेद की जान! महाराष्ट्र महिला आयोग ने एक्ट्रेस के लिए मांगी Security

punjabkesari.in Wednesday, Jan 18, 2023 - 12:12 PM (IST)

अपने अजीबोगरीब फैशन को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद इन दिनाें कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में चल रही है। अकसर लाइमलाइट में रहने वाली  एक्ट्रेस और मॉडल की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की जा रही है। महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग (एमएससीडब्ल्यू) ने मुंबई पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर ऊर्फी जावेद की सुरक्षा संबंधी मांग पर गौर करने को कहा है।


एक अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार उर्फी ने एमएससीडब्ल्यू को एक शिकायत पत्र भेजा है, जिसमें दावा किया गया है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता चित्रा वाघ ने राजनीतिक लाभ हासिल करने के लिए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पत्र में यह भी दावा किया गया है कि वाघ ने संवाददाताओं से बातचीत में उर्फी की पिटाई करने की धमकी भी थी। इसमें उर्फी ने कहा है कि वह अपने घर के बाहर असुरक्षित महसूस कर रही हैं। 


अधिकारी के मुताबिक, पत्र में उर्फी ने खुद को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है और एमएससीडब्ल्यू ने मुंबई पुलिस से उनकी शिकायत को गंभीरता से लेने को कहा है। महाराष्ट्र भाजपा की महिला इकाई की अध्यक्ष वाघ ने उर्फी के खिलाफ सार्वजनिक स्थलों पर ‘अनुचित ढंग से' कपड़े पहनने की शिकायत दर्ज कराई है। 


इसक बाद उर्फी ने भी  बीजेपी लीडर के खिलाफ आईपीसी की धारा 153(A)(B), 504, 506, 506(ii) के तहत शिकायत दर्ज करवाई थी।। पुलिस कंप्लेंट की कॉपी महिला आयोग को भेज दी गई है।  उनका मानना है कि भाजपा नेता एक्ट्रेस के खिलाफ अनुचित भाषा का इस्तेमाल कर रही हैं, जो किसी भी प्रकार से सही नहीं है।

Content Writer

vasudha