इंडियन लुक में छाई उर्फी जावेद, साड़ी का पल्लू गिराकर दिखाई बोल्ड अदाएं

punjabkesari.in Friday, Jan 21, 2022 - 12:24 PM (IST)

हर साल एक से बढ़कर एक फैशन ट्रेंड देखने को मिलता है,  जिनमें कई अजीबोगरीब ट्रेंड भी शामिल होते हैं। इन दिनों अजीबोगरीब फैशन ट्रेंड का जिम्मा उठाया हुआ है बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने। उनके स्टाइल स्टेटमेंट को हजम कर पाना अब लोगों के बस की बात नहीं रही है। 

अपने अजीबोगरीब आउटफिट को लेकर पैपराजी की फेवरेट बन चुकी उर्फी का इस बार कुछ अलग ही रूप देखने को मिला। सफेद व्हाइट-पिंक साड़ी में  उर्फी का जलवा देखने लायक था।


यह कहना गलत नहीं होगा कि इस साड़ी में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। पर जब उर्फी की बात हो और कुछ अजीब ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता। साड़ी के साथ उन्होंने जो ब्लाउज कैरी किया था वो काफी अतरंगी था। 

ब्लाउज के फ्रंट में बर्फी की शेप में तीन बड़े कट लगे हुए थे। साड़ी का पल्लू उर्फी ने कुछ इस तरह लिया था, जिससे ब्लाउज पूरी तरह दिखे। अब वह कुछ पहनें और लोग कमेंट ना करें ऐसा तो हो नहीं सकता। 


लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर उर्फी ने जो ब्लाउज पहना है वह सीधा है या उल्टा। वहीं उनके लुक की बात करें तो उर्फी  ने खुद को खूबसूरत बनाने के लिए हैवी मेकअप किया। मरून लिपिस्टिक के साथ उन्होंने  आंखों को स्मोकी टच दिया।

बाकी लुक की मुकाबले उर्फी इस बार काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरों की खूब चर्चा हो रही है। 
 

Content Writer

vasudha