Urfi Javed को मिला ''Love Bite'', बोली - ''क्या आप विश्वास कर सकते हैं ये...''

punjabkesari.in Thursday, Dec 30, 2021 - 06:08 PM (IST)

सोशल मीडिया क्वीन एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपने बोल्ड फैशन और अतरंगी आउटफिट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की, जिसे देख हर कोई हैरान हो गया। दरअसल, उन्होंने अपनी बैक पर लव बाइट वाली कुछ तस्वीरें शेयर की है। हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें लव बाइट देने वाला कौन है?

उर्फी को किसने दिया लव बाइट?

बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में कुछ वीडियो शेयर किए हैं। इनमें उर्फी को देखकर आप हैरान रह जाएंगे। उसकी पीठ पर लाल रंग के निशान हैं। जो दिखने में बिल्कुल लव बाइट जैसा लगता है। इतने गहरे निशान देखकर फैंस सोच रहे हैं कि उर्फी के साथ ऐसा किसने किया।

बता दें कि उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वीडियो भी डाला था, जिसमें उन्होंने कहा, 'क्या आप विश्वास कर सकते हैं ये लव बाइट चेयर ने दिए है।'

इस सवाल का जवाब खुद एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में दिया है। उन्होंने बताया कि उनकी पीठ पर चोट के ये निशान किसी और की वजह से नहीं बल्कि कुर्सी की वजह से हैं। कुर्सी पर पतला स्ट्रैप टॉप पहने उर्फी की पीठ पर ऐसे निशान पड़ गए। इसका कारण यह भी था कि उर्फी की ड्रैसेज हद से ज्यादा कटी-फटी होती हैं।

उर्फी ने बताया अपना न्यू ईयर प्लान

हाल ही में उर्फी ने इंस्टा पर साड़ी पहने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। पीले रंग की प्रिंटेड साड़ी में उर्फी काफी डिसेंट लग रही है। इस पोस्ट के साथ उर्फी ने अपना न्यू ईयर का प्लान भी बताया। उन्होंने लिखा, 'इस वक्त बहुत बीमार हूं। अपना नया साल बिस्तर पर बिताना पड़ सकता है ! लेकिन वैसे भी मैं वास्तव में यही चाहती थी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

Content Writer

Anjali Rajput