रणवीर सिंह को दिल दे बैठी उर्फी जावेद, बोली- मुझसे शादी कर लो, मैं सेकेंड वाइफ बनने को तैयार

punjabkesari.in Thursday, Jul 21, 2022 - 05:59 PM (IST)

उर्फी जावेद को आज कौन नहीं जानता, अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर वह अकसर लाइमलाइट लूट ही लैती है। लेकिन उन्हें इस सब से कुछ लेना- देना नहीं है, जो उनका मन करता है वो वही पहनती है। उर्फी की Popularity का अंदाजा तो इस बात से लगाया जा सकता है कि एक्टर  रणवीर सिंह भी उन्हें फैशन आइकन मान चुके हैं। 

उर्फी भी रणवीर की बात से इतनी इंप्रेस हुई कि उन्हे सीधे शादी के लिए ही प्रपोज कर दिया। दरअसल कॉफी विद करण सीजन 7 में एक्टर से सवाल किया गया कि-  किस सेलेब ने किसी आउटफिट को बहुत जल्दी रिपीट किया है? इस पर रणवीर ने उर्फी जावेद का नाम लेते हुए कहा- वो नई फैशन आइकन हैं।  तभी करण ने कहा कि उनके पास हमेशा नए-नए कट्स होते हैं.'। 


अब उर्फी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह रणवीर के लिए अपने प्यार का इजहार करती नजर आ रही हैं। वह पैपराजी से यह कहती सुनाई दे रही है कि- आई लव रणवीर,  कभी उसको कोई दूसरी पत्नी लगे तो, वैसे तो दीपिका हैं, उनके बाद तो और क्या चाहिए, लेकिन लगे तो मैं हूं... बस आपको बता रही हूं'। अब लोग इस वीडियो को लेकर अलग- अलग कमेंट कर रहे हैं। 

उर्फी की बातों से लग रहा है कि तारीफ मिलने के बाद वह रणवीर सिंह काे दिल दे बैठी है। इससे पहले उन्होंने कहा था कि-  मैं कॉफी विद करण पर आ गई। मैं तो रोज बात करती हूं उसके बारे में...तो क्या हो गया उसने मेरे बारे में बात कर ली तो।  इसके अलावा उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में  चैट शो का एक वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा था- 'मुझे नहीं पता कि कैसे रिएक्ट करूं. लेकिन रणवीर सिंह तुम बहुत स्वीट हो.'। 


 

Content Writer

vasudha