''गोबर का थेपला है!''......Uorfi Javed की नई ड्रेस देखकर लोगों की छूटी हंसी

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 04:44 PM (IST)

बिग-बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट रह चुकी उर्फी जावेद आज अपने अतरंगी फैशन की वजह से खासी पहचान बना चुकी है। एक्ट्रेस ने अब तक न जानें किन-किन चीजों से अपने लिए ड्रेस तैयार की है। हर बार उर्फी अपने फैंस को बिग सरप्राइज दी है। इसी बीच एक बार फिर उर्फी ने अपने लुक के साथ सामने आईं है। इस उर्फी ने जिस चीज से अपने लिए ड्रेस तैयार की है। उसे देखकर आप भी सोच भी पड़ जाएंगे कि वह इतनी क्रियेटिविटी लाती कहां से हैं....


उर्फी ने अब इस चीज की बनाई ड्रेस

उर्फी ने अपने इंस्टा अकांउट पर अपने नए लुक की एक वीडियो शेयर की है। एक्ट्रेस ने इस बार अपने लिए पेड़ की छाल से ड्रेस बनाई है।इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी पहले एक पुराने पेड़ के पास खड़ी होती है। इसके बाद वह पेड़ की तरफ इशारे करते हुए कुछ कहने की कोशिश करती हैं। तभी वह अचानक ही घूमती है और नए लुक के साथ कैमरे के सामने आ जाती है। एक्ट्रेस को पेड़ की छाल से बने हुए टॉप में देखा जा सकता है। वहीं नीचे की तरफ उन्होंने येलो कलर के छोटे से कपड़े को स्कर्ट के तौर पर लपेटा होता है। एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन कर स्टाइल दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)


लुक पर दिया यूजर्स ने जमकर रिएक्शन

एक्ट्रेस का ये लुक फिर से सुर्खियों में आ गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन लिखा, 'इस ड्रेस को बनाने के दौरान किसी भी पेड़ को नुकसान नहीं पहुंचाया गया था'। वहीं यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, मुझे लगा  गोबर का थेपला है।

वहीं एक अन्य ने कहा,' ये आज इसने क्या गोबर ड्रेस पहना है।'

ऐसे कई और कमेंट उर्फी के इस लुक पर आ रहे हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur