Meesho की ''Kim Kardashian'' कहा तो Urfi Javed ने दिया मज़ेदार जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 11:50 AM (IST)

नारी डेस्क: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद का नया रियलिटी शो 'फॉलो कर लो यार' हाल ही में अमेजन प्राइम पर रिलीज हुआ है। इस शो में उर्फी ने अपनी जर्नी, करियर, और सपनों के बारे में खुलकर बातचीत की है। इस शो में उनके परिवार के सदस्य, खासकर उनकी बहनें, भी नजर आईं, जिन्होंने अपने ओटीटी डेब्यू के साथ दर्शकों का ध्यान खींचा।

उर्फी का शो और प्रतिक्रियाए

उर्फी जावेद के शो को लेकर दर्शकों और समीक्षकों से दोनों तरह के कमेंट्स मिल रहे हैं। कुछ लोग शो की तारीफ कर रहे हैं, जबकि कुछ इसे ट्रोल भी कर रहे हैं। उर्फी ने इन रिव्यूज पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्रोलर्स को भी अपने अंदाज में जवाब दिया है।

PunjabKesari 

किम कार्दशियन से तुलना

शो के दौरान, उर्फी को 'मीशो की किम कार्दशियन' कहा गया। इस पर उर्फी ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, “हां, मैं मानती हूं कि किम मेरे जितनी ईमानदार नहीं हो सकती।” उन्होंने कहा कि उनके शो में थेरेपी जैसी बातें भी शामिल हैं, जो कार्दशियन के शो में नहीं दिखाई जातीं। उर्फी ने अपनी असलियत को बनाए रखने की बात की, चाहे लोग कुछ भी कहें।

शो की खासियत

'फॉलो कर लो यार' उर्फी जावेद, उनकी मां जकिया सुल्ताना, और बहनों के जीवन पर आधारित है। इस नौ-एपिसोड की सीरीज का निर्देशन संदीप कुकरेजा ने किया है, और इसमें उर्फी की निजी और पेशेवर जिंदगी को दर्शाया गया है। शो के कुछ हिस्से उनके होमटाउन लखनऊ में भी फिल्माए गए हैं, जहां परिवार अलग-अलग चुनौतियों का सामना करता है।

PunjabKesari

दर्शकों का फीडबैक 

उर्फी का नया शो न केवल उनके प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय हो रहा है, बल्कि आलोचक भी इसकी तारीफ कर रहे हैं। 'फॉलो कर लो यार' दर्शकों को उर्फी की जिंदगी की एक अनदेखी झलक प्रदान करता है, जो उनकी असलियत को पर्दे पर उतारता है और कई पहलुओं को खुलकर पेश करता है। 

PunjabKesari

उर्फी जावेद का शो 'फॉलो कर लो यार' दर्शकों के बीच एक नई हलचल पैदा कर रहा है, और यह साबित कर रहा है कि एक रियलिटी शो कैसे किसी व्यक्ति की वास्तविकता को उजागर कर सकता है। उर्फी ने अपनी कहानी को बेबाकी से साझा किया है, जो उनके फैंस को खासा प्रभावित कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static