Sunny Leone को Uorfi Javed ने किया चैलेंज, 'मेरे कपड़ों से मुकाबला नहीं कर सकते'

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 06:06 PM (IST)

इंटरनेट सेंसशन उर्फी जावेद इन दिनों सनी लियोनी और अर्जुन बिजलानी के पॉपुलर डेंटिग रियलटी शो स्प्लट्सविला का हिस्सा बनी हैं। उर्फी को उनके फैंस बिग-बॉस के बाद किसी दूसरी रियलिटी शो में देखने को बेताब थे और एक्ट्रेस ने उनकी इच्छा पूरी की है। स्प्लिट्सविला के अंदर आए दिन उनका अंदाज लोगों को हैरान कर रहा है। गौरतलब है कि उर्फी अक्सर ही अपने कपड़ो को लेकर सुर्खियों में रहती है, वो हर बार कैमरे के सामने कुछ ऐसा पहनकर आती है जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता और इसके  चलते वो जम कर ट्रोल भी होती हैं। वहीं एमटीवी के शो में हिस्सा लेने के बाद भी उर्फी के अंदाज में कोई फर्क नहीं आया है। वहीं अब शो की होस्ट सनी लियोनी ने भी उर्फी के कपड़ों को लेकर कमेंट कर दिया।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल स्प्लिट्सविला के एक एपिसोड में उर्फी एक शॉर्ट ब्लैक ड्रेस पहने नजर आई। उर्फी का ये आउट्फिट देख सनी खुद को रोक नहीं पाई और उन्होनें इसे लेकर सबके सामने एक कमेंट कर डाला, हालांकि बाकि लोगों से अलग सनी ने ये कमेंट से उर्फी की तारीफ की। सनी ने कहा, 'उर्फी तुम्हारा आउटफिट अमेजिगं है और बीच में पहनने के लिए एकदम परफेक्ट है। मुझे तुम्हारी कपड़ों की च्वाइस पसंद है, ये बहुत अच्छा लग रहा है'। सनी की तारीफ सुन कर उर्फी ने कहा, 'मैं अपने यूनिक ड्रेंसिंग सेंस के लिए पहचानी जाती हूं। आप मुझसे मुकाबला कर सकती हैं लेकिन मेरे आउटफिट्स के मामले में नहीं। ये हमेशा दूसरों की सोच से आगे होते हैं'।

उर्फी को शो में हो गया है प्यार

वहीं अगर अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो शो के अंदर एक बार फिर उर्फी और कशिश ठाकुर के बीच बहस होती नजर आने वाली है। एमटीवी ने शो का नया प्रोमो जारी किया है जिसमें दोनों को रोते हुए देखा जा सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MTV Splitsvilla (@mtvsplitsvilla)

आपको बता दें कि इससे पहले उर्फी शो में कशिश से अपने प्यार का इजहार कर चुकी है, यहां तक वो कशिश की मम्मी को भी मनाना चाहती हैं। अब देखना होगा कि क्या इस लड़ाई के बाद दोनों की राहें अलग हो जाती है या दोनों और करीब आ जाते हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur