शादी कर लो लेकिन एक शर्त के साथ, Sonakshi की मां Poonam सौतन लाने को भी थी तैयार

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 03:50 PM (IST)

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने 2 जून को अपना 36वां जन्म दिन मनाया हैं। इन दिनों सोनाक्षी अपनी फ़िल्म दहाड़ के लिए लाइमलाइट में है। सोनाक्षी ने कई फिल्मों में काम किया और इंडस्ट्री में अलग पहचान भी रखती है लेकिन अपने पिता शत्रुघन सिन्हा जितना नही। वह अपने जमाने के मशहूर एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं। आज भी लोग उनकी पुरानी फिल्मे देखना पसंद करते है हालांकि काम के साथ वो भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफ़ी सुर्ख़ियों में रेहते थे चलिए आपको कुछ ऐसे किस्से बताते है जो शायद आपने पहले सुने ना हो!

रीना रॉय से प्यार करते थे शत्रुघन सिन्हा

ये तो सब जानते है कि शत्रुघन सिन्हा रीना रॉय से प्यार करते थे दोनों के प्यार के चर्चे पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में थे लेकिन जब बात शादी की आयी तो उन्होंने पूनम सिन्हा को चुना। हालाँकि पूनम से भी उनकी लव मैरिज थीं और एक समय वह दोनों को ही डेट कर रहे थे । जब पूनम से शत्रुघ्न की शादी हो गयी थी तो भी वो चोरी छिपे रीना को मिलते थे पानी सिर से ऊपर तो तब चला गया जब रीना ने  खुद को ऐक्टर की पत्नी कहना शुरू कर दिया। पूनम जब शादी के 8 महीने बाद  प्रेग्नेंट हो गई लेकिन तभी एक ऐसी घटना घटी जिसके बाद पूनम को एक निर्णय लेना ही पड़ा।

PunjabKesari

उस समय शत्रुघ्न रीना के साथ लाहौर गए हुए थे। तभी पूनम सिन्हा ने शत्रुघ्न को फोन किया और उन्होंने खुद को शत्रुघ्न की पत्नी कहते हुए उनसे बात करवाने को कहा लेकिन ऑपरेटर पूरी तरह कंफ्यूज हो गया और उसने कहा कि वह अपनी पत्नी के साथ व्यस्त है। जब पूनम ने उनसे उनकी पत्नी का नाम पूछा तो उन्होंने रीना रॉय कहा। ऑपरेटर की यह बात सुनकर पूनम हैरान रह गई

पूनम के पैरों तले खिसक गई थी जमीन

पूनम के पैरों तले ज़मीन खिसक गयी और उन्हें अहसास हुआ कि शत्रुघ्न ऐसे नहीं मनाने वाले। जब शत्रुघ्न लाहौर से वापिस आए तो उनके बड़े भाई राम सिन्हा और लखन सिन्हा उनके घर पर बैठे थे। दोनों भाईयों को देखकर शत्रुघ्न के होश उड़ गए। राम सिन्हा ने शत्रुघ्न से उनके और रीना के रिश्ते के बारे में पूछा तो शत्रुघ्न रोने लगे। तभी राम सिन्हा ने उन्हें कहा कि पूनम चाहती है कि तुन रीना से शादी कर लो लेकिन एक शर्त पर कि वह कभी भी तुम्हारे बच्चों की मां नहीं बनेगी।

PunjabKesari

भाई की बात सुनकर शत्रुघ्न को समझ आ गया कि वह अब रीना से रिश्ता नहीं रख सकते। वह सीधा रीना के घर गए और रोते हुए उनसे सारे रिश्ते तोड़ आए और पूरी तरह फ़ैमिली में व्यस्त हो गये। इसके बाद दोनों के तीन बच्चे हुए सोनाक्षी और ट्विन्स लव कुश।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

static