कपूर और भट्ट फैमिली की Unseen Photo वायरल, पत्नी पर यूं प्यार लुटाते दिखे रणबीर

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2022 - 10:22 AM (IST)

 रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी मैरिड कपल की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। कुछ दिनों पहले ही इन्होंने अपनी  नई जिंदगी की शुरुआत कर ली है। भले ही यह दोनों शादी के बाद अपने- अपने काम में बिजी हो गए हैं, लेकिन इनसे जुड़ी खबरें और वीडियो आए दिन सामने आ ही जाती है। अब कपूर और भट्ट फैमिली की अनसीन तस्वीरें वायरल हो रही है, जिस पर खूब प्यार लुटाया जा रहा है।

आलिया भट्ट की मौसी टीना राजदान ने एक बेहद प्यारी शेयर की है, जिसे परफेक्ट फैमिली फोटो माना जा रहा है। इसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के परिवार के सदस्य मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर उस पूजा की है जिसे  ऋषि कपूर के लिए रखा गया था। देख सकते हैं  रणबीर ने अपनी दुल्हनिया आलिया के गले में हाथ डाला हुआ है और दोनों के माथे पर तिलक लगा हुआ है।

 इस प्यारी सी तस्वीर में टीना राजदान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, सोनी राजदान, महेश भट्ट, शाहीन भट्ट, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, समारा साहनी, रीमा जैन सहित अन्य फैमिली मेंबर्स नजर आ रहे हैं। सभी के चेहरे पर एक अलग ही खुशी नजर आ रही है। तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘शादियां परिवारों को एक साथ लाती हैं #ranbiraliawedding #weddingoftheyear #intimatewedding #familymatters।’

लव बर्ड्स की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है।  पिछले दिनों एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी जिसमें रणबीर कपूर आलिया की गर्ल गैंग और अपनी सालियों संग कैमरे में पोज देते नजर आए थे। याद हो कि  करीब 5 साल की डेटिंग के बाद बीते 14 अप्रैल को कपल ने परिवारवालों और दोस्तों व रिश्तेदारों के बीच वास्तु में शादी की।

 

Content Writer

vasudha