वायरल हो रहा अनोखा Wedding Card, लिखा- 'अंबानी से कम नहीं हैं हम '

punjabkesari.in Thursday, Nov 14, 2019 - 11:59 AM (IST)

भारत में शादियों का सीजन शुरु हो जाता है हर किसी के घर में शादी का कार्ड जरुर आया होगा लेकिन इस वेडिंग सीजन में सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक कार्ड ने पूरे देश को हसंने पर मजबूत कर दिया। कॉमेडियन अक्षर पाठक द्वारा सोशल मीडिया पर एक ऑनेस्ट वेडिंग कार्ड  पोस्ट किया गया जिसमें शादी की जानकारी बहुत ही क्रिएटिव तरीके से बताई गई। इसमें परिवार ने खुद को अंबानी, दीपवीर और प्रियंका से मुकाबला किया है। चलिए आपको भी बताते है इस वेडिंग कार्ड में ऐसा क्या लिखा है जिसे पढ़ कर आप भी हंसे बिना नहीं रह पाएंगें।

 

कॉमेडियन अक्षर पाठक द्वारा शेयर किया गया शर्मा जी के लड़के और वर्मा जी की लड़की की शादी का वेडिंग कार्ड बहुत ही अनोखा है। कार्ड के पहले पेज पर लिखा हुआ है, अंबानी से कम नहीं है हम। हमने कितना खर्चा किया है कार्ड देखकर पता लग जाएगा। इससे आगे लिखा है शर्मा जी का लडका और वर्मा जी की लड़की की शादी 6 दिसंबर को होगी। यह दिन काफी शुभ है इसलिए इस दिन 22 हजार शादियां हो रही है जिस कारण आप काफी घंटे ट्रैफिक में फसे रहेंगे। इसके साथ ही # Sha Verma लिखा हुआ है। पेज के आखिर में लिखा है कोई गिफ्ट मत लेकर आना सिर्फ कैश लेकर आना। हम 18 जूस मिक्सर का क्या करेंगे?

 

कार्ड के दूसरे पेज पर लिखा है अगर दीपिका रणवीर 6 और प्रियंका निक 8 फंक्शन कर सकते है तो हम भी 2 या 3 रिसेप्शन करेंगे कम से कम। उसके बाद लिखा है कि प्रोग्राम का समय 7 बजे रखा है जबकि हम खुद 8ः30 बजे आएगें। साथ ही लिखा है अगले पेज पर रास्ते के डायरेक्शन के लिए एक बहुत ही कंफ्यूजन मैप है। 

आखिरी पेज पर मैप बना वेन्यू की लोकेशन बताई गई है और लिखा है इस मैप के भरोसे मत रहाना, रास्ते में किसी से पूछ लेना। 

यह कार्ड लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया है और कुछ लोगों ने तो नीचे सुझाव दिया है। कुछ ने कहा कि इस कार्ड में मेन्यू भी शामिल करना चाहिए था। 

 

Content Writer

khushboo aggarwal